इंदौर में कोरोना के 46 नए मामले मिले, सीनियर सर्जन सहित पूरा परिवार संक्रमित
इंदौर में कोरोना के 46 नए मामले मिले, सीनियर सर्जन सहित पूरा परिवार संक्रमित
Share:

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे है. वहीं बुधवार को शहर में कोरोना के 46 नए मरीज मिले हैं . हालांकि इस बीमारी से आज चार और लोगों की मौत हो गई है. इन्‍हें मिलाकर शहर में कोरोना से मरने वालों का आकंड़ा अब 211 हो चूका है. इंदौर में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्‍या 952 बची है जबकि आज स्‍वस्‍थ होने पर 54 लोगों की अस्‍पताल से छुट्टी कर दी गई. आज 1493 में से 1440 सैंपल निगेटिव निकले.

वहीं, ग्रीन जोन के बॉम्बे हॉस्पिटल के एक सीनियर सर्जन सहित उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव निकला है. मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल के डॉक्टर, परिवार के चार सदस्यों और घरेलू काम करने वाले सहयोगी की जांच करवाई गई थी. तब अस्पताल में उनके 85 वर्षीय पिता का कैंसर का इलाज चल रहा था. लक्षण नहीं होने से उनका इलाज चलता रहा. लेकिन जब 22 जून को डॉक्टर व उनके परिजन पॉजिटिव आए तो ताबड़तोड़ उनके सैंपल भी भेज दिए गए है. इसके बाद डॉक्टर के पिता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, पर 23 की रात उनका निधन हो गया.

बताते है पिता की मृत्यु के वक्त डॉक्टर अस्पताल में ही मौजूद थे. परिवार के चार सदस्यों को होम आइसोलेट कर दिया गया है. अब ये पड़ताल की जा रही है कि डॉक्टर अस्पताल से संक्रमित हुए या परिवार के किसी सदस्य की वजह से सभी पॉजिटिव आए. इस बारें में बॉम्बे हॉस्पिटल प्रबंधन ने कहा है कि डॉक्टर के पिता कैंसर के मरीज थे, इसलिए उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा था. उनका इलाज कर रहे पांच नर्स व डॉक्टर को क्वारेंटाइन कर दिया है.

अवैध हथियार रखने के मामले में तीन फंसे, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर के पिकनिक स्पॉटों पर इस वजह से लोगों के जाने पर लगा प्रतिबंध

हिमाचल में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -