इंदौर के पिकनिक स्पॉटों पर इस वजह से लोगों के जाने पर लगा प्रतिबंध
इंदौर के पिकनिक स्पॉटों पर इस वजह से लोगों के जाने पर लगा प्रतिबंध
Share:

इंदौर: कोरोना के चलते कई जगहों पर जाने पर भी प्रतिबंध लगा है. वहीं इस संक्रमण के खतरें को देखते हुए अब पिकनिक स्पॉटों पर जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. मानसून शुरू होने के साथ इन पिकनिक स्थलों पर सैर-सपाटे के लिए आने वाले पर्यटकों की संख्या बढ़ने लगी थी. जिसके चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा था. इस संबंध में प्रशासन ने आदेश जारी कर इन स्थानों पर लोगों के आने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

दरअसल, महू के अनुविभागीय दण्डाधिकारी के मुताबिक, इंदौर में कोरोनावायरस का संक्रमण काफी ज्यादा है. मानसून के दौरान संक्रमण और अधिक तेजी से फैलने की आशंका जाते जा रही है. यह देखा जा रहा है कि बारिश शुरू होने के साथ ही महू के आसपास स्थित पिकनिक स्पॉटों पर सैर-सपाटे के लिए जाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. इससे कोविड-19 से सुरक्षा के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है. कोरोना संक्रमण और ज्यादा नहीं फैले, इसके लिए महू तहसील में आने वाले सभी पिकनिक स्पॉटों पर लोगों का आना प्रतिबंधित कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की जिन पिकनिक स्पॉटों पर लोगों के जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है उनमें पातालपानी, वाचू पाइंट, गिद्ध खोह, जामगेट, सितलामाता फॉल, जोगी भडक, कालाकुंड, चोरल डेम, चोरल नदी, कजलीगढ़ का किला, बामनिया कुंड, मेहन्दी कुंड आदि शामिल है.

हिमाचल में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे मामले

नेपाल की आबोहवा से परेशान हाथियों ने यूपी की ओर किया प्रस्थान, जानें पूरी बात

भोपाल में मिले 35 नए कोरोना संक्रमित, राजभवन में 8 और मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -