हिमाचल में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे मामले
हिमाचल में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे मामले
Share:

शिमला: दुनियाभर में कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. और अभी भी इस वायरस का कोई खास तोड़ नहीं मिल पाया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. बुधवार सुबह सोलन जिले ममें कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं. इनमें सोलन शहर से दो महिलाएं व बद्दी से एक युवक शामिल है. दोनों महिलाएं दिल्ली से लौटी हैं. संक्रमण की पुष्टि के बाद महिलाओं को कोविड केयर सेंटर नौणी शिफ्ट कर दिया है.

जंहा इस बात का पता चला है कि बीते मंगलवार देर रात कोविड अस्पताल काठा में दाखिल एक मरीज की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उसे शिमला रेफर किया गया है. सोलन में अब कुल एक्टिव मामले 50 हो गए हैं. वहीं, राज्य में अब कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 778 हो गया है. वहीं यह भी कहा जा रहा की अब तक 437 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. सक्रिय मामले 322 हैं. 11 राज्य के बाहर चले गए हैं. छह की मौत हो गई है. आज पांच और मरीज ठीक हो गए हैं. आज 208 सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकि है. 

नेपाल की आबोहवा से परेशान हाथियों ने यूपी की ओर किया प्रस्थान, जानें पूरी बात

जबलपुर का ये सरकारी स्कूल सुविधाओं में दे रहा है निजी स्कूलों को मात

मध्य प्रदेश में जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -