शादी के 21 साल बाद पति बन गया महिला, पत्नी को पता चला तो....
शादी के 21 साल बाद पति बन गया महिला, पत्नी को पता चला तो....
Share:

जयपुर: आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जयपुर का है। हाल ही में प्रदेश की राजधानी से एक अनोखा मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक 45 साल के शख्स ने अपना जेंडर चेंज करवा लिया और अब वह महिला बन गया है। जी हाँ, इस मामले में आगे जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले में पति के शरीर में आए बदलाव को देखते हुए उसकी पत्नी ने उससे तलाक ले लिया है।

इस मामले में अब यह बताया जा रहा है कि दोनों पिछले पांच साल से अलग रह रहे थे। मिली खबर के अनुसार पति जोधपुर का रहने वाला है, जबकि पत्नी जयपुर की रहने वाली है। वहीं इस मामले में मिली जानकारी के तहत पति-पत्नी ने करीब 8 महीने पहले मई 2021 में पारिवारिक न्यायालय में पारस्परिक सहमति से दोनों के बीच तलाक दिलवाने की अर्जी दायर की थी। इस अर्जी में कहा गया था कि उनका विवाह 2001 में हुआ था, हालाँकि वह मार्च 2017 से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि पति के जेंडर सर्जरी कराने के कारण उनके बीच दांपत्य संबंधों का बनना खत्म हो गया है। इस मामले में कोर्ट का कहना है कि दोनों परिपक्व और वयस्क है। वह अपना भला-बुरा समझते हैं और उनके बीच एक साथ रहने की समझौता वार्ता विफल रही है। ऐसे में वह मार्च 2017 से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। यह सब देखते हुए उनके बीच तलाक देने का आदेश दिया जा चुका है।

रंजिश के चलते बिल्डर का गोली मारकर किया क़त्ल, 9 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

टेंपो में सो रहे थे मजदूर अचानक गिरी शटरिंग प्लेट, और फिर...

दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जब्त की करोड़ों की हेरोइन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -