रंजिश के चलते बिल्डर का गोली मारकर किया क़त्ल, 9 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR
रंजिश के चलते बिल्डर का गोली मारकर किया क़त्ल, 9 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर में दो अज्ञात व्यक्तियों ने एक 33 साल के बिल्डर की कथित रूप से गोली मारकर क़त्ल कर दिया. पुलिस ने रविवार को यह खबर दी. उन्होंने कहा कि मामला शनिवार का है. बिल्डर का क़त्ल पुरानी रंजिश के चलते किया गया है. मृतक विरार क्षेत्र के मनवेलपाड़ा में एक सुपरमार्केट के पास खड़ा था. तभी दो स्कूटर सवार उसके समीप आए तथा उस पर चार बार गोलीबारी कर दी. गोली लगते ही बिल्डर गिर गया तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, हमलावर भी मौके से भाग गए.

वही मामले की तहरीर प्राप्त होते ही मीरा-भायंदर वसई-विरार पुलिस आयुक्तालय के अफसर मौके पर पहुंचे तथा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी हॉस्पिटल भेज दिया गया. एक अफसर ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में वसई विरार नगर निगम के एक पूर्व पार्षद सहित 9 व्यक्तियों के खिलाफ संबंधित प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

फिलहाल अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. मगर पुलिस ने फरार हमलावरों का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया है. वहीं, शुक्रवार देर रात को राजस्थान के कोटा शहर के कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता विक्की आर्य की अपराधियों ने नृशंस हत्या कर दी. हमला करने वाले अपराधियों की संख्या 7-8 बताई गई, जिनमें से 5 अपराधियों को नामजद कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 2 अपराधियों को अरेस्ट भी कर लिया है. पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिवार वालों को हवाले कर दिया है. वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

टेंपो में सो रहे थे मजदूर अचानक गिरी शटरिंग प्लेट, और फिर...

सीआरपीएफ के जवानों के हाथ लगी बड़ी सफलता, 2 महिला नक्सलियों को किया ढेर

झारखंड के नशा कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में मिली ड्रग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -