इंदौर में मिले 41 नए कोरोना के मामले, मौत का आंकड़ा 163 पर पहुंचा
इंदौर में मिले 41 नए कोरोना के मामले, मौत का आंकड़ा 163 पर पहुंचा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इंदौर में आज कोरोना संक्रमितों की संख्‍या में कुछ कमी आई है. देर रात जारी रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को शहर में 41 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. शहर में अब कोरोना से मौतों का आंकड़ा 163 हो गया है. आज दो और लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि हुई है. जारी रिपोर्ट के अनुसार 3107 सैंपल में से 3039 सैंपल निगेटिव मिले हैं. आज 27 और मरीजों को स्‍वस्‍थ होने पर अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया. शहर में अब एक्टिव केस की संख्‍या 1141 बची है.

दरअसल, कोरोना संक्रमण के दौर में बुधवार का दिन इंदौर के लिए सबसे सुकून भरा रहा है. अब तक के सर्वाधिक 3107 सैंपल जांचे गए, जिनमें से 41 नए पॉजिटिव मरीज मिले. यह पहला मौका है जब एक दिन में तीन हजार से ज्यादा सैंपल शहर में जांचे गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की मरीजों की संख्या देखें तो यह आंकड़ा ज्यादा नजर आ सकता है, लेकिन संक्रमण दर के लिहाज से यह काफी कम है. बुधवार को संक्रमण 1.31 पर आ गई है, जो अब तक 2 या उससे ज्यादा बनी हुई थी. हालांकि मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है. दो मौत की पुष्टि के साथ आंकड़ा 163 तक पहुंच गया है. प्रभारी सीएमएचओ डॉ. एमपी शर्मा ने बताया कि अब तक कुल 53 हजार 651 मरीजों की जांच की जा चुकी है. अब तक कुल 3922 मरीज मिले हैं. इनमें से 2618 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं व 1141 मरीजों का इलाज अस्पतालों में अभी किया जा रहा है. वहीं बुधवार को 1028 नए सैंपल जांच के लिए पहुंचे हैं.

चुनाव आयोग को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस, आंध्र प्रदेश सरकार ने लगाई ​थी याचिका

महाकाल के दर्शन की व्यवस्था में किया गया बदलाव, तीन दिन पहले मिलेगी ये सुविधा

देवास में कोरोना के 9 नए मामले आए सामने, अब तक 9 लोगों ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -