देवास में कोरोना के 9 नए मामले आए सामने, अब तक 9 लोगों ने तोड़ा दम
देवास में कोरोना के 9 नए मामले आए सामने, अब तक 9 लोगों ने तोड़ा दम
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना अपने पैर पसार चूका है. वहीं, देवास जिले में बुधवार काे काेराेना के 9 मामले सामने आए है. नए मामले खातेगांव के गुजरगांव, कांकरिया, बागदा और कन्नौद में सामने आए हैं. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि काेराेना वायरस अब शहर से गांव की ओर बढ़ने लगा है. इसके साथ ही जिले में 145 लोग वायरस की चपेट में आ गए हैं. इनमें से 9 लोगों की जान जा चुकी है. जबकि 81 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर वापस लौट चुके हैं. जिले में अभी भी 51 एक्टिव केस बचे हैं, जिनका अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक बुधवार सुबह 141 लोगों की जांच रिपोर्ट आई. नए 9 संक्रमितों में कन्नौद निवासी 49 वर्षीय महिला, कांकरिया निवासी 35 वर्षीय महिला के अलावा बागदा निवासी 8 साल का बच्चा और 12 साल की बच्ची शामिल है. सबसे ज्यादा 4 मरीज गुजरगांव में सामने आए हैं. इनमें 35 साल का पुरुष, 43 साल की महिला, 11 और 13 साल की बच्ची के अलावा 20 साल का युवक शामिल है.

बता दें की देवास के अमलतास हाॅस्पिटल काे काेराेना सैंपल जांच के लिए मान्यता मिल गई है, लेकिन फिलहाल जिले के सैंपल यहां पर जांच के लिए नहीं आ रहे हैं, ये सैंपल भाेपाल ही जा रहे हैं. इसकी वजह यह है कि अस्पताल का अब तक सरकार से अनुबंध नहीं हाे पाया है. अनुबंध हाेने के बाद सरकार से निर्देश मिलने पर ही जिला अस्पताल में लिए जा रहे सैंपल जांच के लिए अमलतास हाॅस्पिटल काे भेजे जाएंगे. अनुबंध ना हाेने तक जांच रिपाेर्ट दाे दिन में ही मिलेगी. अनुबंध हाेने पर ही 4 घंटे में सैंपल की रिपाेर्ट मिलने की सुविधा मिलेगी.

इन बिजली बिल उपभोक्ताओं को ही मिल पाएगी राहत

भोपाल में 78 दिनों बाद खुली शराब की दुकानें, खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

इस वजह से बैंकों में मास्क उतारकर खिचवाना होगा फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -