मशहूर एक्टर की सोसायटी में हुई 4 वर्षीय बच्चे की हत्या, PM मोदी से मांगी मदद
मशहूर एक्टर की सोसायटी में हुई 4 वर्षीय बच्चे की हत्या, PM मोदी से मांगी मदद
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में वनराज शाह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, कथित तौर उनकी ही कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने 4 वर्षीय जय (कुत्ते का नाम) की निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। सुधांशु ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया कि उनके पास उस व्यक्ति के खिलाफ CCTV फुटेज सहित कई अन्य सबूत भी हैं। इतना ही नहीं सुधांशु ने पीएम नरेंद्र मोदी से सहायता भी मांगी है।

सुधांशु ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'जय के लिए न्याय चाहिए। बेजुबान जानवर की जान की कीमत 50 रुपये (बेजुबान की जान लेने वालों को केवल 50 रुपये की पेनल्टी देनी पड़ती है)। इसको बदलना होगा। प्लीज इस वीडियो को शेयर कीजिए ताकी ये सरकार तक पहुंचे। आप सभी का साथ आवश्यक है। मेरी सहायता कीजिए।' वहीं वीडियो में सुधांशु ने कहा, 'हमारी सरकार, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐसे-ऐसे काम कर रही है जो स्वतंत्रता से लेकर अब तक किसी ने नहीं किए। हमारी सरकार ने हमारे देश का हुलिया बदल दिया है। इसलिए मैं मेरी अपनी सरकार, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी एवं देवेन्द्र गंगाधरराव फडणवीस जी से ये रिक्वेस्ट करता हूं कि इन बेजुबान जानवरों के लिए कानून बनाएं। इनके ऊपर अत्याचार करने वालों को सजा दें। नियमों में परिवर्तन लाएं।'

अपने एक इंटरव्यू में सुधांशु ने बताया कि वह बीते 4 वर्षों सोसायटी के अंदर रह रहे दो कुत्तों ('जय' और 'वीरू') की देखभाल कर रहे हैं। पिछले दिन एक व्यक्ति ने जय का क़त्ल कर दिया। इससे न सिर्फ मुझे बल्कि मेरे बच्चों को भी गहरा दुख पहुंचा है। अंबोली पुलिस ने अपराधी की पहचान करने के लिए CCTV फुटेज का उपयोग किया है तथा वे अभी घटना की तहकीकात कर रही है।

बिग बॉस में होगी इस मशहूर कपल की एंट्री

रातों रात 'ये रिश्ता...' शो से बाहर हुए लीड एक्टर्स, इस कारण मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान खान के शो को करण पटेल ने बताया 'घटिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -