बिग बॉस में होगी इस मशहूर कपल की एंट्री
बिग बॉस में होगी इस मशहूर कपल की एंट्री
Share:

टीवी चेनल स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। किन्तु सूत्रों के अनुसार, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से टर्मिनेट होना टेलीविज़न के इस कथित ऑफस्क्रीन कपल के लिए लाभदायी साबित हुआ है। ‘अरमान’ की भूमिका निभाने वाले शहजादा धामी एवं ‘रूही’ के किरदार में दिखाई देने वाली अभिनेत्री प्रतीक्षा को जियो टीवी की ओर से रियलिटी शो ‘बिग बॉस OTT 3’ में सम्मिलित होने का ऑफर दिया गया है।

हालांकि, शहजादा एवं प्रतीक्षा के नजदीकी सूत्रों ने ये दावा किया है कि इस जोड़ी को पहले से ही ‘बिग बॉस OTT 3’ में सम्मिलित होने का ऑफर मिला था एवं दोनों ही इस रियलिटी शो को लेकर बहुत उत्साहित थे। जब इस बारे में उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से बात करने का प्रयास किया तब राजन शाही के ‘डायरेक्टर्स कट’ ने उन्हें शो से टर्मिनेट करने का निर्णय लिया। प्रोडक्शन ने इससे पहले भी ‘झलक दिखला जा’ को हां बोलने के कारण ‘अनुपमा’ में समर की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता पारस कलनावत को शो से बाहर निकाल दिया था।

बिग बॉस OTT की खबर के बाद सवाल ये उठता है कि क्या शहजादा एवं प्रतीक्षा को उनकी बढ़ती बदतमीजियों को लेकर नहीं, बल्कि बिग बॉस का ऑफर प्राप्त होने के कारण शो से निकालने का निर्णय लिया गया? तो इसका जवाब है, ‘नहीं’। शहजादा और प्रतीक्षा की बढ़ती बदतमीजी के चलते प्रोडक्शन हाउस के साथ-साथ शो में उपस्थित सभी एक्टर्स भी तंग आ गए थे। यही कारण है कि प्रोडक्शन की ओर से उन्हें कई बार वॉर्निंग भी दी गई थी। उन्हें रिप्लेस करने का निर्णय प्रोडक्शन पहले ही ले चुका था, किन्तु ‘बिग बॉस OTT 3’ के ऑफर ने इस जलती हुई आग में घी डालने का काम किया। और राजन शाही ने उन्हें शो से बाहर कर दिया। हालांकि इस ‘बिग बॉस ऑफर’ के बारे में अब तक एक्टर एवं प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है।

विक्रांत मैसी ने मांगी सारा अली खान से माफी, जानिए क्यों?

UCC पर बोले जावेद अख्तर- 'मुस्लिमों से जलते हैं हिंदू क्योकि...'

'नास्तिक होकर भी मुस्लिम होना मजबूरी है...', जावेद अख्तर ने बताया क्यों नहीं बन सकते है 'हिन्दू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -