तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, सीएम स्टालिन ने किया मुआवज़े का ऐलान
तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, सीएम स्टालिन ने किया मुआवज़े का ऐलान
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के विल्लुपुरम में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की जान चली गई। पुलिस ने आज रविवार (14 मई) को इस बारे में जानकारी दी है। वहीं, तमिलनाडु के सीएम एम. के. स्टालिन ने इस बारे में बताया है कि इस मामले के सिलसिले में 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने इस घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजन को 10-10 लाख रुपये का मुआवज़ा देने का भी ऐलान किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया है कि यह घटना विल्लुपुरम के पास मरकानम के एक्कियारकुप्पम में शनिवार रात हुई। सभी मृतकों की उम्र 45 से 55 साल के बीच थी। पुलिस ने बताया कि जहरीली शराब पीने वाले दो अन्य लोगों को तबियत बिगड़ने के बाद पुडुचेरी के एक सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने बताया कि जहरीली शराब बेचने को लेकर एक केस दर्ज किया गया है और एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया है।
     
चेन्नई में जारी एक बयान के मुताबिक, सीएम स्टालिन ने 3 लोगों की मौत होने पर शोक प्रकट किया है। स्टालिन ने जहरीली शराब और नशीले पदार्थों के खतरे से निपटने के अपनी सरकार के संकल्प को रेखांकित करते हुए कहा कि दो निरीक्षकों समेत 4 पुलिसकर्मियों को इस घटना के सिलसिले में सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने जहरीली शराब पीने से बीमार हुए लोगों को 50-50 हजार रुपये की मदद दिए जाने का भी ऐलान किया है।

'अभिषेक बनर्जी की गिरफ़्तारी बस कुछ समय की बात..', बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकान्त मजूमदार का बड़ा दावा

भारत के खिलाफ ISI ने उतारा नया 'दाऊद' ! ऑपरेशन समुद्रगुप्त ने 1 साल में पकड़ी 40000 करोड़ की ड्रग्स

कौन हैं IPS प्रवीण सूद ? जिन्हे बनाया गया CBI का नया डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -