'यमुना' किनारे खेलने गए 4 बच्चे नदी में डूबे, एक का शव बरामद, 3 अब भी लापता

नई दिल्ली: दिल्ली से एक दुखद हादसा की खबर सामने आई है. यहां, यमुना नदी के किनारे खेलने गए चार बच्चे खेल-खेल में नहाते वक़्त नदी में डूब गए. चार में से एक बच्चे का शव यमुना नदी से बरामद कर लिया गया है. अन्य तीन बच्चों की खोज में राहत और बचाव अभियान जारी है. सभी बच्चों की आयु 14 साल से कम बताई जा रही है. 

दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बुधवार की शाम 3.35 बजे कलिंदी कुंज पुलिस को चार बच्चों के लापता होने से संबंधित कॉल आया था. पुलिस टीम ने फ़ौरन विश्वकर्मा कॉलोनी पहुंचकर PCR कॉल करने वाले सदकत अली से बात कर मामले की जानकारी ली. नगर मंडी खड्डा कॉलोनी के रहने वाले सदकत अली ने पुलिस को ये बताया कि उनका 11 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अली अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ यमुना बैंक खेलने गया था, मगर बहुत देर बाद भी वापस नहीं लौटा. खोजते हुए जब यमुना नदी के किनारे पहुंचा तब चार जोड़ी चप्पल और बच्चों के कपड़े मिले, किन्तु बच्चों का कुछ पता नहीं चला.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फ़ौरन डिजास्टर मैनेजमेंट टीम, बाढ़ नियंत्रण विभाग के तैराकों की टीम, बोट और सर्च लाइट, फायर ब्रिगेड, कैट्स एंबुलेंस को भी मौके पर बुला लिया और बचाव अभियान शुरू किया. शाम लगभग 5 बजे यमुना नदी के कीचड़युक्त पानी में एक बच्चे का शव मिला, जिसकी शिनाख्त 13 वर्षीय फरमान पुत्र इकबाल अली के तौर पर हुई है. लापता तीन अन्य बच्चों 11 साल के मोहम्मद अली, 13 साल के साहिल, 13 वर्षीय रिहान की तलाश जारी है.

आतंकी संगठन 'इंडियन मुजाहिदीन' से था ताल्लुक, सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी जाहिर हक़ को कर दिया रिहा

दो लड़कियों की शादी को मान्यता देने से इलाहबाद हाई कोर्ट का इंकार, ख़ारिज की याचिका

'अगले 15 सालों में पुनः अखंड होगा भारत, जो रास्ते में आएगा वो मिट जाएगा..', मोहन भागवत की बड़ी भविष्यवाणी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -