38 दिन में 17 सिम कार्ड का इस्तेमाल कर चुकी थी हनीप्रीत
38 दिन में 17 सिम कार्ड का इस्तेमाल कर चुकी थी हनीप्रीत
Share:

नई दिल्ली : 38 दिनों तक छुपा छुपी का खेल खेली हनीप्रीत के पास से पुलिस को 17 सिम कार्ड बरामद हुए है, जिसमे 3 सिम कार्ड इंटरनेशनल है,  फ़िलहाल पुलिस ने हनीप्रीत को अपनी हिरासत में लेकर पंचकूला में उसकी भूमिका की जांच शुरू कर दी है. 

बताया जा रहा है कि हनीप्रीत को राम रहीम की संपत्ति की जांच के लिए डेरा प्रमुख के ठिकानों पर भी ले जाया गया, जहां से पुलिस को हार्ड डिस्क बरामद हुई है जिस में राम रहीम की 700 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति समेत हथियारों का डेटा दर्ज है. पुलिस हनीप्रीत से सिम कार्ड और विदेशों में संपर्क को लेकर पूछताछ कर रही है, लेकिन वह अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. हनीप्रीत का कहना है कि उसका फोन कहीं खो गया था.

बता दे पंचकूला में राम रहीम की सजा के दिन हुई हिंसा में हनीप्रीत की भूमिक को लेकर सघन जांच की जा रही है. ऐसे में चंडीगढ़ पुलिस का कहना है कि उसके पास हिंसा भड़काने में हनीप्रीत की भूमिका को लेकर सबूत हैं. पंचकूला के पुलिस कमीश्नर ए.एस. चावला ने यह भी दावा किया है कि, हनीप्रीत पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रही है साथ ही वह पुलिस को पूछताछ में सहयोग भी नहीं कर रही है. कमिश्नर ने साफ कहा 'अभी की जांच में पाया गया कि हिंसा भड़काने में निश्चित तौर पर हनीप्रीत का हाथ रहा है.'
 

ये मॉडल भी फंसी थी राम-रहीम के चंगुल में

पहली पूछताछ में हनीप्रीत ने दिए गोलमोल ज़वाब

राम रहीम और हनीप्रीत के बारे में मॉडल ने किए नए खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -