राम मंदिर के भूमि पूजन के दौरान पीएम मोदी के लिए 32 सेकंड होंगे बेहद अहम
राम मंदिर के भूमि पूजन के दौरान पीएम मोदी के लिए 32 सेकंड होंगे बेहद अहम
Share:

लखनऊ: रामनगरी अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले भूमिपूजन कार्यक्रम को लेकर सभी बेहद उत्साहित है. वही राममंदिर के भूमिपूजन में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अभिजीत मुहूर्त का 32 सेकेंड बहुत अहम होगा. 5 अगस्त को दोपहर 12 बजकर 15 मिनट 15 सेकंड के पश्चात् ठीक 32 सेकंड के अंदर पहली ईंट रखनी बहुत अनिवार्य होगी. काशी के लोकप्रिय ज्योतिषाचार्य गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ ने भूमिपूजन के मुहूर्त के साथ पूरी कुंडली बनाई गई है. 

साथ ही भाद्र पक्ष और अस्थिर तुला लग्न दोष को खत्म करने के लिए इस चंद सेकेंड के मुहूर्त की बहुत अहमियत होगी. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास खुद भूमिपूजन अनुष्ठान की तैयारी की निगरानी कर रहे हैं. राममंदिर के गर्भगृह में भूमिपूजन के लिए लग्न, ग्रह, तिथि-वार को लेकर सोशल मीडिया में देश के सभी विद्वानों में बहुत चर्चा हो रही है. रामनगरी में होने वाला ये कार्यक्रम पुरे देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. 

इसी बीच ट्रस्ट अध्यक्ष और उनके उत्तराधिकारी महंत कमल नयन दास ने अपने बयान में कहा कि काशी के लोकप्रिय बुजुर्ग ज्योतिषाचार्य व श्री वल्लभ राम शालिग्राम सांग वेद स्कूल के प्रबंधक गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ ने श्रीराम जन्मभूमि के गर्भगृह में 5 अगस्त को भूमिपूजन का मुहूर्त और कुंडली बनाई गई है. साथ ही पांच अगस्त को ठीक दोपहर 12 बजकर 15 मिनट 15 सेकेंड के पश्चात् 32 सेकेंड के अंदर पीएम नरेंद्र मोदी को गर्भगृह में पहली ईंट रखनी होगी. 40 किलोग्राम चांदी की यह ईंट खुद ट्रस्ट अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास अपनी तरफ से पीएम नरेन्द्रे मोदी को सौंपेंगे. 

संपूर्ण ​परिवार को निगल गया कोरोना, मां के बाद एक-एक करके 5 बेटों की मौत

नाग पंचमी : पाताल के स्वामी हैं नागदेवता, भूलकर भी न करें यह काम

राजस्थान : कई इलाकों में बारिश की संभावना, मिल सकती है उमस से राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -