संपूर्ण ​परिवार को निगल गया कोरोना, मां के बाद एक-एक करके 5 बेटों की मौत
संपूर्ण ​परिवार को निगल गया कोरोना, मां के बाद एक-एक करके 5 बेटों की मौत
Share:

धनबाद में महामारी कोरोना विकराल रूप ले चुकी है. कोविड-19 मरीजों की संख्‍या निरंतर बढ़ती जा रही है. कोविड-19 के कहर ने शहर में एक हंसते-खेलती फैमिली को पूरी तरह नष्ट कर दिया. कोविड-19 से एक संपूर्ण परिवार के 6 लोगों की मृत्यु हो गई है. कोविड-19 ने पहले माता की जिंदगी छीन ली, फिर 4 बेटों की जान ले ली. अब उसी फैमिली के एक और सदस्य की मृत्यु हो गई है, जिसके बाद कतरास में मातम छा गया है.

लद्दाख में शहीद हुए जवान का पार्थिव शरीर तीन दिन बाद पहुंचा उत्तराखंड

बता दे कि धनबाद के कतरास के रहवासी संक्रमित परिवार के छठे मेंबर की भी रांची के रिम्स में उपचार के समय मृत्यु हो गई. मात्र पंद्रह दिनों के अंदर इस फैमिली में कोरोना ने तहलका मचा दिया. पहले माता की संक्रमण से मृत्यु हो गई, और फिर 1-1 करके 5 बेटों की मौत हो गई. आज जिस पांचवें बेटे को मृत्यु हुई है, उसे बीते दिनों धनबाद कोरोना चिकित्सालय से रिम्स रेफर किया गया था. पीड़ित फैमिली के 2 और सदस्य कोरोना से मुकाबला कर रहे हैं. फैमिली में सबसे पहले 88 वर्षीय माता का बोकारो के एक नर्सिंग होम में निधन हो गया था. वे एक शादी के आयोजन में भाग लेकर परिजनों के साथ दिल्ली से लौटी थीं. अंतिम संस्कार के पश्चात पता चला कि वह कोविड-19 संक्रमित थीं. उनकी मृत्यु के चंद दिनों बाद ही एक बेटे की रिम्स के कोरोना वार्ड में मृत्यु हो गई.

हरियाली तीज : इस विधि के साथ करें शिव-पार्वती का पूजन

जिसके कुछ समय पश्चात दूसरे बेटे का केंद्रीय चिकित्सालय में उपचार के दौरान निधन हो गया. मृत्यु का तांडव यहीं नहीं रुका. तीसरे बेटा धनबाद के एक प्राइवेट क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती था. वहीं सहसा तबीयत बिगड़ी और उसकी भी मृत्यु हो गई. जब ड्राइवर उसे पीएमसीएच लाया तो चिकित्सको ने उन्हे मृत घोषित कर दिया.गुरुवार को चौथे पुत्र की भी मृत्यु टीएमएच जमशेदपुर में किसी बीमारी के उपचार के समय हो गई. 20 जुलाई को पांचवे बेटे ने रिम्स के कोरोना वार्ड में अतिंम सांस ली है. 

नाग पंचमी : पाताल के स्वामी हैं नागदेवता, भूलकर भी न करें यह काम

हरियाली तीज : माता पार्वती को प्रसन्न करेंगे ये 5 उपाय

मध्यप्रदेश की हर जेल में शुरू होगा कोरोना टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -