गिरफ्तार हुए एनएसयूआई के 31 सदस्य, कर रहे थे मुख्यमंत्री आवास में घुसने की कोशिश
गिरफ्तार हुए एनएसयूआई के 31 सदस्य, कर रहे थे मुख्यमंत्री आवास में घुसने की कोशिश
Share:

हैदराबाद: बीते बुधवार को एनएसयूआई के करीब 31 सदस्यों को हिरासत में लिया गया है. जी दरअसल एनएसयूआई के करीब 31 सदस्य तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के आधिकारिक आवास में जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे. इसी के चलते सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बारे में हाल ही में पुलिस ने जानकारी दी है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि, 'एनएसयूआई के ये सदस्य राज्य में प्रवेश परीक्षाएं कराने के सरकार के कदम का विरोध कर रहे हैं.'

वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा कि नैशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) की प्रदेश इकाई के प्रमुख बी वेंकट और अन्य को उस समय रोक दिया गया था, जब वह लोग प्रगति भवन में अंदर जाने के लिए कोशिश करने में लगे हुए थे. इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि, 'छात्र संगठन के कुल 31 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया.' इस मामले में वेंकट ने यह भी कहा कि, 'सरकार ने साझा प्रवेश परीक्षा (सीईटी) और अंतिम वर्ष की परीक्षाएं लेने पर आगे बढ़ने के बारे में फैसला ले लिया है. वहीं बताया जा रहा है यह विषय तेलंगाना उच्च न्यायालय में अब तक लंबित है.

जी दरअसल एनएसयूआई नेता ने यह आरोप लगाया है कि 'परीक्षाएं आयोजित कराने का फैसला छात्रों के स्वास्थ्य के प्रति सरकार की असंवेदनशीलता को दिखाने वाला है. इसके अलावा उन्होंने अंतिम साल की परीक्षाएं रद्द करने और सीईटी को परीक्षा के लिये अनुकूल माहौल बनने तक टालने के बारे में मांग कर दी है.

'भारत के रत्न' प्रणब मुखर्जी का यादगार सफ़र

11 वर्षों के बाद सूर्य में हुई हलचल, धब्बे से धरती को संकट

भारत में मेडिकल प्रैक्टिस नहीं कर सकेंगे PoK से डिग्री प्राप्त डॉक्टर - MCI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -