दो बैग में छुपाकर ला रहा था 30 किलो गांजा, इस तरह हुआ गिरफ्तार
दो बैग में छुपाकर ला रहा था 30 किलो गांजा, इस तरह हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की टीम ने एक व्यक्ति को 30 किलो गांजा के साथ हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए शख्स का नाम सुखविंदर सिंह उर्फ ​​चेतन है। टीम ने डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली लाए गए दो बैगों में छुपाकर रखा 30 किग्रा गांजा जब्त किया है। 27 नवंबर को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गश्त करने वाली टीम ने पैसेंजर पर देखभाल रखने तथा प्लेटफार्मों पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक शख्स पर ध्यान दिया, टीटीई की वर्दी में नॉर्थ यार्ड में बेस किचन के पास प्लेटफॉर्म से दो बैग अपने कंधों पर लटके जा रहा था। उसकी असामान्य हरकतों ने गश्त करने वाली टीम को अलर्ट कर दिया।

पुलिस ने तत्काल उसे रोका तथा पूछताछ की गई, वह संतोषजनक तरीके से उत्तर नहीं दे सका, जिसकी वजह से गश्त करने वाली टीम का संदेह निरंतर बढ़ता गया। तलाशी के दौरान दोनों बैग में गांजा पाया गया। पुलिस ने तत्काल ही उसे गिरफ्तार कर लिया। एनडीपीएस अधिनियम की प्रक्रिया के मुताबिक, गांजा को तोला गया तथा वजन 30 किलोग्राम पाया गया।

पूछताछ के दौरान, यह पता चला है कि लॉकडाउन से पूर्व वह जींस ट्रेडिंग कारोबार में था। कोरोना लॉकडाउन होने की वजह से, वह एक ड्रग ट्रैफिकर के कांटेक्ट में आया, सरलता से पैसे मिलने से वह आकर्षित हुआ तथा ड्रग हैंडलर के तौर पर काम करने लगा। इसकी सप्लाई दिल्ली में की जानी थी।

दिल्ली की बॉर्डरों पर किसान का डेरा, अमित शाह के प्रस्ताव पर 11 बजे होगी बैठक

बढ़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में आए सामने 41,810 नए मामले

कोरोना: दिल्ली में बीते 24 घंटे में हुए 69 हजार टेस्‍ट, 5 हजार से कम लोगों में पाया गया संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -