3 साल की बच्ची हुई दरिंदे की हैवानियत का शिकार

Dec 17 2018 11:54 AM
3 साल की बच्ची हुई दरिंदे की हैवानियत का शिकार

16 दिसंबर को ही निर्भया की छठी बरसी थी और उसी दिन दिल्ली के द्वारका में एक तीन साल की बच्ची दरिंदे की हैवानियत का शिकार हो गई. सूत्रों की माने तो बच्ची के साथ पड़ोसी ने कथित रूप से बलात्कार किया. आरोपी की उम्र 40 साल बताई जा रही है जिसका नाम रंजीत है. ये उसी बिल्डिंग में बतौर गार्ड काम किया करता था, जिसमें बच्ची का परिवार रहता था. पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि जब यह घटना हुई उस समय बच्ची के मां-बाप घर से बाहर काम के लिए गए थे. सुनने में आया है कि बच्ची के पिता मकान बनाने वाले मिस्त्री हैं और मां घरों में काम करती है.

जब इस रेप की घटना के बारे में वहां के स्थानीय लोगों को पता चला तो उन्होंने आरोपी की जोरदार पिटाई कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना के बाद इलाज के लिए आरोपी को अस्पताल ले जाया गया था और इलाज के बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

फ़िलहाल पीड़ित बच्ची इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टरों ने बच्ची की हालत के बारे में बताया कि फ़िलहाल बच्ची ठीक है. आपको बता दें इस घटना की जानकारी दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने एक ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'आज तीन साल की एक बच्ची का बलात्कार किया गया. उसकी हालत काफी गंभीर है. मैं उससे मिलने जा रही है. यह शहर निर्भया को और कितना नीचा दिखाएगा.'

1984 सिख दंगों के 34 साल बाद सज्जन कुमार को हुई उम्रकैद

पंजाब सीएम के लिए पाकिस्तान से तीतर की खाल लाए सिद्धू, शिकायत दर्ज

बीमारी की हालत में नाक में ड्रिप लगाकर काम पर निकले गोवा सीएम