बीमारी की हालत में नाक में ड्रिप लगाकर काम पर निकले गोवा सीएम

Dec 17 2018 11:24 AM
बीमारी की हालत में नाक में ड्रिप लगाकर काम पर निकले गोवा सीएम

पिछले काफी समय से गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बीमार चल रहे थे लेकिन रविवार को उनकी एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वो एक पुल का मुआयना करते हुए नजर आ रहे हैं. अब मनोहर की ये तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है और ऐसा इसलिए क्योकि इसे देखकर उनकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है. तस्वीर में आप देख सकते हैं उनकी नाक में नली लगी हुई है, वो बेहद कमजोर लग रहे हैं.

इतनी ख़राब हालत में भी वो लगातार अपना काम कर ही रहे हैं. इस वजह से अब सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफे हो रही हैं. कई लोग उन्हें आराम करने की भी सलाह दे रहे हैं तो कई उन्हें जज़्बे को सलाम कर रहे हैं. आपको बता दें पर्रिकर ने मंडोवी नदी पर बन रहे एक पुल का निरीक्षण किया और फिर उन्होंने अगासैम गांव के पास जुआरी नदी पर बन रहे एक पुल का भी मुआयना किया.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली स्थित एम्स से छुट्टी के करीब दो महीने बाद वह पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए हैं. उन्हें 14 अक्टूबर को एम्स से छुट्टी मिली थी और फिर वो गोवा लौट आए थे. आपको बता दें पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और एम्स से छुट्टी के बाद यहां नजदीक में अपने निजी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

चिराग पासवान ने मंदिर को बताया भाजपा का एजेंडा

आज इतने बढ़ें पेट्रोल-डीजल के भाव, हो जाएगी जेब खाली!

'स्त्री' के बाद एक और हॉरर कॉमेडी करने जा रहे हैं राजकुमार राव