तीन नाबालिग बच्चों ने किया 8 साल की बच्ची संग दुष्कर्म
तीन नाबालिग बच्चों ने किया 8 साल की बच्ची संग दुष्कर्म
Share:

पूर्णिया: हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार के पूर्णिया के धमदाहा थाना क्षेत्र का है जहाँ आठ साल की एक बच्ची का शव बरामद हुआ है. इस मामले में पुलिस ने यह अंदेशा लगाया है कि, ''गांव के ही तीन नाबालिग बच्चों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया.'' वहीं पुलिस ने दो नाबालिग बच्चों को गिरफ्तार कर हिरासत में भी ले लिया है और धमदाहा के थाना प्रभारी राजकिशोर शर्मा ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने आगे यह बताया कि, ''बच्ची के परिजनों के मुताबिक, बच्ची रविवार रात भोजन के बाद पड़ोस में टीवी देखने के लिए निकली थी. देर रात जब वह घर नहीं लौटी, तो परिवार उसकी तलाश करने लगे. सोमवार सुबह ग्रामीणों ने बिशनपुर चौक स्थित एक पान की दुकान के नीचे बच्ची का खून से लथपथ अर्धनग्न शव पड़े होने की सूचना दी.'' वहीं आगे उन्होंने कहा कि, ''पुलिस मामले की जांच कर रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है, रिपोर्ट मिलने के बाद सही कारणों का पता चल सकेगा.'' वैसे इसके पहले और भी कई मामले ऐसे ही सामने आ चुके हैं और इस समय सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर इन मामलों की रोकथाम के लिए क्या किया जाए...?

खेत गई नाबालिग के साथ गाँव के दो आरोपियों ने किया दुष्कर्म, माँ नहीं करना चाहती बेटी का मेडिकल टेस्ट

लड़के डीजे पर नाम बजाकर मना रहे थे लड़की का जन्मदिन, दे दी जान

घोड़े बेचकर सोता रहा पूरा परिवार, पूरे घर को साफ़ कर गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -