खेत गई नाबालिग के साथ गाँव के दो आरोपियों ने किया दुष्कर्म, माँ नहीं करना चाहती बेटी का मेडिकल टेस्ट
खेत गई नाबालिग के साथ गाँव के दो आरोपियों ने किया दुष्कर्म, माँ नहीं करना चाहती बेटी का मेडिकल टेस्ट
Share:

लखनऊ: देश भर में इन दिनों महिला सुरक्षा को लेकर कड़े कानून बनाने की मांग ज़ोर पकड़ रही है, वहीं महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों में किसी प्रकार की कमी नहीं नज़र आ रही है, आए दिन इस तरह के मामले देश के विभिन्न कोनों से सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। कानपुर देहात के शिवली गांव में खेत गई एक बालिका के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है।

बालिका ने गांव के दो किशोरों पर रेप का आरोप लगाया गया है। बालिका की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि उसने बेटी का मेडिकल कराने से मना कर दिया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी सात साल की पुत्री कक्षा तीन में पढ़ती है। रविवार शाम चार बजे पुत्री अकेले खेत से हरी धनिया लेने गई थी, वहां गांव के दो किशोरों ने बेटी के साथ बलात्कार किया। वह कानपुर से दवा लेकर रात में घर वापस आई, तब बेटी ने उसे पूरी बात बताई। इसकी शिकायत करने वह दोनों आरोपियों के घर गई तो उनके परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट कर दी। दोनों किशोरों की आयु 12 वर्ष के लगभग है।

आरोपियों में से एक कक्षा सात और दूसरा कक्षा आठ में पढ़ता है। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह राठी ने बताया है कि मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है। बालिका का मेडिकल कराने से मां ने मना कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ कर दी है।

दो प्रेमियों के साथ मिलकर रचा पति के क़त्ल का षड्यंत्र, फिर हुआ कुछ ऐसा...

करोड़ों के अमेरिकी डॉलर लेकर भागने वाले थे तुर्कमेनिस्तान, IGI एयरपोर्ट पर 9 गिरफ्तार

घोड़े बेचकर सोता रहा पूरा परिवार, पूरे घर को साफ़ कर गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -