ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में 3 की मौत, मृतकों में एक माँ-बेटी भी शामिल
ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में 3 की मौत, मृतकों में एक माँ-बेटी भी शामिल
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गई है। मृतकों में एक महिला और एक बच्ची भी शामिल है। दोनों एक ही परिवार के हैं। इनके अलावा ऑटो ड्राइवर की मौत हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, घटना बरूराज थाना क्षेत्र के मुरारपुर चौक के नजदीक की है, जहाँ आज मंगलवार की सुबह यात्रियों को लेकर जा रही ऑटो रिक्शा की ट्रक से भिड़ंत हो गई, हादसे में 3 अन्य जख्मी भी हैं। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बलराज थाना पुलिस ने तीनों घायलों को आनन-फानन में PHC भेज दिया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH पहुंचा दिया है। मंगलवार तड़के सुबह मुजफ्फरपुर के मोतीपुर-साहेबगंज पथ स्थित बरुराज थाने के मुरारपुर चौक पर मुसाफिरों से भरे एक ऑटो ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो ड्राइवर सहित तीन की मौके पर ही मौत हो गई। एक ही परिवार की 3 महिला सहित चार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मोतीपुर CHC से KMCH रेफर किया गया है।

चश्मदीदों का कहना है कि ऑटो में ड्राइवर का शव फंसा हुआ था। गाड़ी रॉड काटकर उसे निकाला गया। इसके बाद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुँचाया गया। आशंका है कि सभी मृतक साहेबगंज के निवासी हैं, जिसमें मां-बेटी भी शामिल है। देर रात तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। घायलों में सीतामढ़ी के सरोज कुमार, साहेबगंज के मो. मेराज की पत्नी जूली खातून व दो बेटियां नेहा व सिल्ली का नाम शामिल हैं।

तमिलनाडु नहीं जा रहे नितीश कुमार ! सीएम स्टालिन से मिलने का प्लान क्यों हो गया रद्द ?

देशभर में लू से 100+ मौतें, हरकत में आया स्वास्थ्य मंत्रालय, मंडाविया ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुईं मायावती, लखनऊ में कल जुटेंगे बसपा के दिग्गज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -