नाचते-नाचते 25 वर्षीय युवक की हुई दर्दनाक मौत
नाचते-नाचते 25 वर्षीय युवक की हुई दर्दनाक मौत
Share:

रांची: रविवार की रात रिश्तेदार की रिसेप्शन पार्टी में डीजे फ्लोर पर डांस कर रहा 25 वर्षीय शख्स अचानक बेहोश हो गया। घरवाले उसे लेकर SNMMCH पहुंचे, जहां उपचार के चलते उसने दम तोड़ दिया। घटना पतराकुल्ही की है। गौरतलब है कि पिछले बहुत वक़्त से अचानक यूं बेहोश होकर मौत जाने के मामले बढ़े हैं। कम उम्र में लोग कार्डियक अरेस्ट या हार्ट अटैक के कारण मारे गए हैं। इसे लेकर कई सवाल उठे हैं। कोई इसे कोविड वैक्सीनेशन का साइड इफेक्ट बताया है तो कोई खानपान एवं अव्यवस्थित जीवनशैली को। 

कतरास के पासीटांड़ निवासी संजय नोनिया उर्फ संजय चौहान बहूभोज में सम्मिलित होने के लिए परिवार के साथ पतराकुल्ही के चौहान बस्ती आया था। संजय के पिता राजकुमार नोनिया ने बयान में कहा कि पतराकुल्ही निवासी चचेरे साले के पुत्र शिव शंकर चौहान के घर बहूभोज में सम्मिलित होने के लिए छोटे पुत्र व परिजन के साथ आए। रात साढ़े नौ बजे खाना खाने के पश्चात् वे अपनी ससुराल बस्ताकोला चले गए। संजय कार्यक्रम में दोस्तों के साथ नाच रहा था। रात साढ़े 11 बजे उन्हें फोन पर खबर प्राप्त हुई कि वह बेहोश हो गया है। SNMMCH पहुंचे, तो पता चला कि पुत्र की मौत हो गई। नाचने के चलते गिरकर पुत्र की मौत हुई है। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है।

संजय की अचानक हुई मौत से एक साथ कई घरों में जश्न का माहौल मातम में बदल गया। संजय की भी शादी तय हुई थी। 4 मार्च को ही बाघमारा के भीमकनाली की लड़की के घर वह बारात लेकर जाने वाला था। पोस्टमार्टम के पश्चात् घरवाले सोमवार को शव लेकर कतरास रवाना हुए। कहा जा रहा है कि दिल का दौरान पड़ने से उसकी मौत हुई है।

पीएम मोदी और सुपरस्टार यश के बीच क्या हुई बातचीत ? रॉकी भाई ने खुद बताया

राहुल गांधी का प्रयागराज दौरा रद्द, कांग्रेस बोली- भाजपा सरकार ने नहीं दी प्लेन उतरने की इजाजत

नाकाम हुई महाशिवरात्रि पर केंद्रीय मंत्री को गोली मारने की साजिश, वैशाली से गिरफ्तार हुआ युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -