राहुल गांधी का प्रयागराज दौरा रद्द, कांग्रेस बोली- भाजपा सरकार ने नहीं दी प्लेन उतरने की इजाजत
राहुल गांधी का प्रयागराज दौरा रद्द, कांग्रेस बोली- भाजपा सरकार ने नहीं दी प्लेन उतरने की इजाजत
Share:

लखनऊ: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मौजूदा लोकसभा सांसद राहुल गांधी का केरल के वायनाड से प्रयागराज का दौरा निरस्त कर दिया गया है। वहीं अब इस दौरे के रद्द होने को लेकर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस का आरोप है कि राहुल गांधी के चार्टेड प्लेन ने वायनाड से टेक ऑफ किया था, मगर उसे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (बाबतपुर एयरपोर्ट) पर उतरने की इजाजत ही नहीं दी गई। 

इस घटना को लेकर कांग्रेस का कहना है कि भाजपा राहुल गांधी से घबरा गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राहुल गांधी सोमवार (13 फ़रवरी) की रात एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने प्रयागराज पहुंचने वाले थे। इसके बाद उन्हें आज मंगलवार (14 फ़रवरी) सुबह कमला नेहरू ट्रस्ट की मीटिंग में शामिल लेना था, लेकिन उनका दौरा रद्द हो गया। इसको लेकर, कांग्रेस ने आरोप है कि राहुल गांधी के प्लेन को बाबतपुर एयरपोर्ट पर लैंड ही नहीं करने दिया गया, इसलिए उनका कार्यक्रम कैंसिल करना पड़ा। 

बाबतपुर हवाई अड्डे पर कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अजय राय ने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा सरकार घबरा गई है। इसी वजह से राहुल गांधी के प्लेन को वाराणसी में नहीं उतरने दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे काम के लिए सरकार की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। सरकार का इस प्रकार का रवैया बेहद शर्मनाक है।

श्रद्धांजलि या तंज ? दिग्विजय बोले- ख़ुफ़िया एजेंसी की नाकामी से शहीद हुए 40 जवान

'भाजपा के लिए छिपाने या डरने के लिए कुछ भी नहीं', अडानी विवाद पर पहली बार बोले शाह

'पीएम मोदी वो आखिरी चीज़, जिससे मैं डरता हूँ..', ऐसे क्यों बोले राहुल गांधी ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -