उदयपुर के एक स्कूल में कोरोना का विस्फोट, 25 बच्चों समेत 29 लोगों पाए गए संक्रमित
उदयपुर के एक स्कूल में कोरोना का विस्फोट, 25 बच्चों समेत 29 लोगों पाए गए संक्रमित
Share:

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर के अंबामाता थाना इलाके में स्थित राजकीय प्रज्ञा चक्षु अंध विद्यालय में आज कोरोना का विस्फोट हुआ है. स्कूल में 25 बच्चों समेत कुल 29 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. स्कूल में हुए कोरोना विस्फोट के बाद स्थानीय प्रशासन सकते में आ गया है. कलेक्टर चेतन देवड़ा, पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार समेत चिकित्सा विभाग की टीमें स्कूल पहुंची, जहां पूरे स्कूल भवन को सैनिटाइज किया गया. इसके बाद जो संक्रमित छात्र हैं, उनको स्कूल की ईमारत में शिफ्ट किया गया और जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, उन्हें हॉस्टल में रखा जा रहा है. 

कलेक्टर चेतन देवड़ा ने निर्देश देते हुए छिपा गली और आसपास के क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है.  इसके साथ ही अलग-अलग इलाकों पर नाके चिन्हित कर वहां पर पुलिस के जवानों की तैनाती कर दी गई है. आपस पास के क्षेत्र में लोगों के सैंपल लिए जा रहे है. कलेक्टर चेतन देवड़ा ने स्पष्ट कहा कि पूरा प्रयास किया जाएगा कि इस स्कूल कैंपस से कोरोना संक्रमण बाहर नहीं निकले. 

प्राथमिक तौर पर जो जानकारी सामने आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि 27 फरवरी को ये छात्र शिक्षा विभाग की तरफ से आयोजित हुए एक कार्यक्रम शामिल होने पहुंचे थे, जिनमें से ज्यादातर छात्र संक्रमित हैं. इसके बाद जिला कलेक्टर ने कार्यक्रम में आए तमाम छात्रों और स्टाफ की सैंपलिंग कराने के निर्देश जारी कर दिया है. 

इंदौर में कोरोना टीकाकरण के लिये 46 प्राइवेट हॉस्पिटल्स में बनाये गये केन्द्र

ऑस्ट्रेलिया ने अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए संगरोध प्रणाली स्थापित करने का किया आग्रह

ICICI बैंक दे रहा घर खरीदने का सुनहरा मौक़ा, 10 सालों में सबसे सस्ता हो गया रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -