'The Kerala Story के डायरेक्टर की आँख निकालने वाले को 21 लाख का इनाम..', बिहर के तमन्ना हाशमी का कट्टरपंथी ऐलान
'The Kerala Story के डायरेक्टर की आँख निकालने वाले को 21 लाख का इनाम..', बिहर के तमन्ना हाशमी का कट्टरपंथी ऐलान
Share:

बिहार: जब से फिल्म केरल में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) की नापाक साजिशों का पर्दाफाश करती ‘The Kerala Story’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, तभी से इस फिल्म से जुड़े लोगों को तरह-तरह की धमकियाँ मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। हालाँकि, फ़िलहाल यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और पहले ही सप्ताह में इसने भारत में 82 करोड़ रुपए का नेट कारोबार भी कर लिया है।

 

वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘The Kerala Story’ शुक्रवार (12 मई) को 100 करोड़ रुपए के आँकड़े को पार कर चुकी है। इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर में फिर से फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन को धमकी दी गई है। एक संगठन ‘हक़-ए-हिंदुस्तान’ मोर्चा ने घोषणा की है कि जो भी इस फिल्म के डायरेक्टर की आँख निकालेगा, उसे 21 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। ये ऐलान मोर्चा के प्रमुख तमन्ना हाशमी ने किया है। बता दें कि, ये मोर्चा अपने आप को सामाजिक संस्था बताता है।

रिपोर्ट के अनुसार, तमन्ना हाशमी का कहना है कि इस फिल्म के जरिए मुस्लिमों को बदनाम करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने इसे उन्माद फैलाने वाली फिल्म करार देते हुए माँग की है कि बिहार में इसे प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। बता दें कि, मद्रास हाई कोर्ट ‘The Kerala Story’ कि रिलीज़ पर रोक की मांग ख़ारिज करते हुए कह चुकी है कि, फिल्म इस्लाम नहीं, बल्कि आतंकी संगठन ISIS के खिलाफ है। वहीं, भारत के कई इस्लामी नेता कई बार कह चुके हैं कि, आतंकी संगठनों या ISIS का इस्लाम से कोई ताल्लुक नहीं। ऐसे में ये सोचने वाली बात है कि, आतंकी संगठनों के विरोध को मुसलमान अपना विरोध क्यों समझ रहे हैं ?

The Kerala Story: प्यार, धर्मान्तरण और आतंकवाद..! दिल दहला देगी इन 3 लड़कियों की कहानी

Video: '20 साल में केरल को इस्लामी राज्य बना देंगे..', क्या अपने सुना है केरल CM का 2010 का बयान ?

‘द केरल स्टोरी’ की तरह है इस लड़की की कहानी, जानकार दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -