हवस के भूखे दरिंदे ने बनाया 100 साल की वृद्धा को शिकार
हवस के भूखे दरिंदे ने बनाया 100 साल की वृद्धा को शिकार
Share:

आए दिन आ रहे रेप और हत्या के मामले जानकर आप सभी को हैरानी होगी. इन मामलों की वजह से आजकल लगातार अपराध और बढ़ता जा रहा है. ऐसे में हाल ही में एक मामला सामने आया है जो कोलकाता का है. यह खबर कोलकाता के पश्चिम बंगाल की बताई जा रही है. इस मामले में एक 20 साल के युवक ने 100 साल की महिला के साथ रेप किया है. जी हाँ, इन दिनों देश में कड़े कानून के बावजूद महिलाओं, युवतियों और बच्चियों के साथ यौन हमले में कमी नहीं आ रही है और हर दिन कहीं न कहीं बलात्कार और यौन शोषण की घटनाएं होती जा रहीं हैं लेकिन वृद्ध महिला के साथ बलात्कार हो ऐसा शायद ही सुनने को मिलता है.

समझ नहीं आता है कि हवस के भूखे लोग अपनी हवस मिटाने के लिए इस हद तक भी गिर सकते हैं. ऐसे में 100 साल की महिला के साथ रेप किऐसे सम्भव हो सकता है. कैसे कोई ऐसा कर सकता है. इस समय हर किसी के मन में यह सवाल जरूर उठे रहा है कि ऐसा कैसे..? हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक 20 साल के युवक द्वारा 100 साल की वृद्ध महिला के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है और इस मामले में चकदाह पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि, यह घटना बीते सोमवार देर रात की है वहीं आरोपी अरघा बिस्वास उर्फ अभिजीत को घटना के बाद वृद्धा के परिवार वालों ने पकड़ लिया और इस मामले की शिकायत बीते मंगलवार को दर्ज करवाई गई.

बताया जा रहा है कि आरोपी अभिजीत गंगा प्रसादपुर का रहने वाला है और वहीं मेडिकल जांच के बाद पीड़ित वृद्धा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और आरोपी को इस समय हिरासत में रखा गया है.

हर रात मामा अपनी भांजी के साथ बनाते थे संबंध लेकिन एक दिन...

चोपन नगरपालिका परिषद अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित जनता

अमृतसर रेल हादसे में हुए मृत लोगों के परिजनों में लगी मुआवजा लेने की होड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -