चोपन नगरपालिका परिषद अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित जनता
चोपन नगरपालिका परिषद अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित जनता
Share:

इन दिनों लगातार अपराध की खबरों के कारण सभी हैरान हैं. ऐसे में हाल ही में सोनभद्र से एक मामला सामने आया है. इस मामले में बेखौफ बदमाशों ने आज सुबह यहां पर चोपन नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी है. जी हाँ, बदमाशों ने इम्तियाज अहमद (40 वर्ष) पर वॉलीबाल खेलने के दौरान पिस्टल तथा कार्बाइन से फायरिंग की और उनकी जिला अस्पताल में मौत हो गई. वहीं खबरों के अनुसार तीन में से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जानकारी के अनुसार सोनभद्र के चोपन में आज ग्रेवाल पार्क में वालीबॉल खेलते समय नगर पंचायत अध्यक्ष चोपन इम्तियाज अहमद (40) की अज्ञात बदमाशों ने गोलीमारकर हत्या कर दी और नगर पंचायत अध्यक्ष पर दो राउंड गोली चलाये जाने की खबर सामने आई है. यह बताया जा रहा है कि मौके से एक पिस्टल व कार्बाइन बरामद करने के साथ ही एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो लोग अभी भी फरार हैं जिनकी खोज जारी है. वहीं यह बताया गया है कि चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तियाज अहमद सुबह अपने घर से पास में ग्रेवाल पार्क पहुंचकर वालीबॉल खेलने की तैयारी कर रहे थे और तभी तीन अज्ञात बदमाश आए और उन पर ताबड़तोड़ दो राउंड गोलियां चला दी.

गोली उनके पैर और कमर में लग गई. वहां वालीबाल खेल रहे अन्य साथियों ने इसके बाद आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर किया तभी उनकी मौत हो गई थी. वहीं अब पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया था बाकी दो फरार हो गए. इस घटना के होने के बाद चोपन में बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए लोग आक्रोशित हो गए हैं जिनकी जांच और खोजबीन में पुलिस लग चुकी है.

अमृतसर रेल हादसे में हुए मृत लोगों के परिजनों में लगी मुआवजा लेने की होड़

Mirzapur Trailer : 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' देखने वालों को जरूर पसंद आएगी ये सीरीज़

चार महीने के बछड़े को एक युवा ने बनाया हवस का शिकार, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -