Corona Live: अब तक देशभर में 20 की मौत. 700 से अधिक संक्रमित
Corona Live: अब तक देशभर में 20 की मौत. 700 से अधिक संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस भारत में तेजी से फ़ैल रहा है। शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार इस वायरस से देश में 20 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 727 लोग संक्रमित हैं और 66 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। इसी बीच साईबाबा संस्थान ट्रस्ट, शिरडी ने कोरोना से लड़ने के लिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपये दान किए हैं। महाराष्ट्र इस वायरस से देशभर में सबसे अधिक संक्रमित है। 
 
वहीं, तमिलनाडु में छह और लोग कोरोना वायरस से ग्रसित पाए गए हैं। प्रदेश सरकार ने इसकी पुष्टि की है। उधर, कर्नाटक के तुमकुरू जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 65 के बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है। बुजुर्ग शख्स पांच मार्च को ट्रेन से दिल्ली गया था और 11 मार्च को वापस तुमकुर  लौटा था। इसी बीच उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ट्रेन में उसके साथ सफर करने वाले यात्रियों का पता लगाया जा रहा है। यह जानकारी तुमकुरू के उप आयुक्त डॉ. राकेश कुमार ने दी है।

उधर राजस्थान सरकार ने प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ते को 12 फीसदी से बढ़ाकर 17 फीसदी कर दिया है। सरकार का यह फैसला एक जुलाई 2019 से लागू होगा यानि कर्मचारियों को बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता एक जुलाई 2019 से ही मिलना शुरू होगा ।

आखिर क्यों फसल पकने में हो रही देरी ?

एक छोटी बच्ची का वीडियों संदेश पीएम मोदी ने किया शेयर, यहाँ देखे

कोरोना का खौफ, RBI ने अपने 50 कर्मचारियों को किया क्वारंटाइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -