तेलंगाना में 20 कुत्तों की गोली मारकर हत्या, नकाबपोश कातिलों की तलाश में जुटी पुलिस
तेलंगाना में 20 कुत्तों की गोली मारकर हत्या, नकाबपोश कातिलों की तलाश में जुटी पुलिस
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के एक गाँव में 20 से अधिक कुत्तों की हत्या से हड़कंप मच गया है। तेलंगाना पुलिस ने आज कहा कि उसने घटना की जांच शुरू कर दी है। ये घटना राज्य के महबूबनगर इलाके के एक गांव की बताई जा रही है, जहाँ 20 से अधिक कुत्ते मृत पाए गए थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार देर रात महबूबनगर के अडक्कल मंडल के पोन्नाकल गांव में हुई।

 

घटना सामने आने के बाद पशु कार्यकर्ताओं के एक समूह ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ नकाबपोश लोग आधी रात के बाद एक कार में आए और कुत्तों पर गोलियां चला दीं। उन्होंने दावा किया कि लगभग 20 कुत्तों को गोली मार दी गई और कई अन्य घायल हो गए। पशु कार्यकर्ता अदुलपुरम गौतम ने कहा की, "स्थानीय लोगों के अनुसार, कुछ नकाबपोश लोग आधी रात के बाद एक कार में आए और कुत्तों पर गोलियां चला दीं।"

कार्यकर्ता ने कहा, "हमने इस घटना के संबंध में पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराई है।" पुलिस ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है और जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि तेलंगाना के AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने 15 फरवरी 2024 को ही विधानसभा में सड़क पर घूमने वाले कुत्तों पर बोला था। ओवैसी ने कहा था कि इन आवारा कुत्तों को काबू में करने के लिए उपाय खोजने होंगे।

शर्मनाक! MP में सरेआम बुजुर्ग महिला के कपड़े फाड़कर मुंह में भरा मानव मल, लगाया ये गंभीर आरोप

MP में पार हुई हैवानियत की हदें! गर्भवती महिला का गैंगरेप कर आरोपियों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर

वेलेंटाइन डे पर माँ ने गर्लफ्रेंड को घर लाने से कर दिया मना तो भड़का बेटा, उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -