शर्मनाक! MP में सरेआम बुजुर्ग महिला के कपड़े फाड़कर मुंह में भरा मानव मल, लगाया ये गंभीर आरोप
शर्मनाक! MP में सरेआम बुजुर्ग महिला के कपड़े फाड़कर मुंह में भरा मानव मल, लगाया ये गंभीर आरोप
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि यहां कुछ लोगों ने एक वृद्ध महिला पर जादू-टोने का आरोप लगाते हुए मुंह में मानव मल भर दिया। घटना के पश्चात् अपराधी स्वयं पीड़ित महिला को पुलिस थाने ले गए थे। आरोप है कि पुलिस ने भी मामले की लीपापोती करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। पुलिस ने एक कागज पर महिला का केवल नाम लिखकर उसे भगा दिया। फिलहाल पीड़ित वृद्ध महिला एवं उसके पति ने पुलिस के सीनियर अफसरों से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही अपराधियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़ित वृद्ध महिला सिला नगर की रहने वाली है। पीड़िता का आरोप है कि 15 फरवरी की प्रातः लगभग 10 बजे वह अपने घर वापस आ रही थी। इस के चलते वृद्ध महिला को उसके घर के पास रहने वाली देवका एवं उसके घर वालों ने बीच रास्ते में रोक लिया। देवका एवं उसका पूरा परिवार वृद्ध महिला पर जादू-टोने का आरोप लगाने लगे। पीड़िता के अनुसार, जब उसने जादू-टोने की बात से मना किया तो देवका एवं उसके घर वालों ने मारपीट आरम्भ कर दी।

वही इसके चलते अपराधियों ने पीड़िता के कपड़े भी फाड़ दिए। फटे कपड़ों की हालत में ही अपराधी परिवार ने वृद्ध महिला को पूरे गांव में घुमाया। इतना ही नहीं अपराधियों ने वृद्ध महिला के मुंह में जबरदस्ती मानव मल भर भी दिया। पीड़िता के अनुसार, पूरा गांव यह सब कुछ देख रहा थे मगर किसी ने उन्हें रोकने का प्रयास नहीं किया। महिला का आरोप है कि घटना के पश्चात् जब वह अपने पति के साथ अमोला पुलिस थाने पहुंची तथा पुलिस से शिकायत दर्ज करने के लिए कहा तो पुलिस ने केवल उसका नाम एक कागज पर लिखकर थाने से भगा दिया। 

महिला ने उन पुलिसकर्मियों पर भी अपराधियों के साथ मिले होने का आरोप लगाया है। तत्पश्चात, पीड़ित महिला एवं उनका पति न्याय की उम्मीद लेकर पुलिस अधिक्षक के घर पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक रघुवंशी सिंह भदोरिया के सामने आपबीती बताई तथा अपराधियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं रघुवंशी सिंह भदोरिया ने पीड़ित वृद्ध लोगों को मामले में तहकीकात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बच्चों को 'साइंटिस्ट' बनने में निशुल्क मदद करेगा ISRO, जानिए Yuvika-2024 के लिए कैसे अप्लाई कर सकते हैं आप

नौसेना की निगरानी बढ़ाने के लिए भारत ने की 2,900 करोड़ की डील, खरीदेंगे 15 खास विमान

इतिहास में पहली बार बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा भारत, जापान को 3-2 से दी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -