MP में पार हुई हैवानियत की हदें! गर्भवती महिला का गैंगरेप कर आरोपियों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर
MP में पार हुई हैवानियत की हदें! गर्भवती महिला का गैंगरेप कर आरोपियों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक गर्भवती महिला से सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने बताया कि मुरैना में 34 वर्षीय एक गर्भवती महिला के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया तथा उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। पीड़िता चिकित्सालय में जिंदगी की जंग लड़ रही है। एक अफसर ने बताया कि पीड़िता 80 प्रतिशत तक जल चुकी  है। पीड़िता का ग्वालियर में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार को अंबाह कस्बे से लगभग 3 किलोमीटर दूर चांद का पुरा गांव में हुई।

अंबाह पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आलोक परिहार ने बताया कि पीड़िता एक महिला के साथ समझौता करने के लिए गांव गई थी। जिस महिला से समझौता होना था उसने पीड़िता के पति पर बलात्कार का आरोप लगाया था। इसी के चलते महिला के घर में उपस्थित 3 लोगों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था। अफसर ने बताया कि बाद में तीनों और आरोपी महिलाओं ने उस पर ज्वलनशील तेल डाला एवं आग लगा दी।

अफसर ने बताया कि पुलिस को एक वीडियो मिला है जिसमें वाहन में हॉस्पिटल ले जाई जा रही पीड़िता यह बोलते हुए सुनाई दे रही है कि पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया तथा फिर आरोपी महिला और पुरुषों ने उसे आग लगा दी। इंस्पेक्टर आलोक परिहार ने कहा, पीड़िता का पति, जो दुष्कर्म मामले में जमानत पर है, उसने पुलिस को वीडियो सौंप दिया है। हालांकि पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है, मगर पुलिस ने अभी तक उसका बयान दर्ज नहीं किया है, उन्होंने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

बुरी आत्मा निकालने के नाम पर चर्च में 10 साल की दो बच्चियों का बलात्कार, पादरी और उसके सहयोगियों पर FIR

वेलेंटाइन डे पर माँ ने गर्लफ्रेंड को घर लाने से कर दिया मना तो भड़का बेटा, उतार दिया मौत के घाट

तीन तलाक़ देकर गैर-मर्द से 'हलाला' का दबाव बना रहा था शौहर, नसीमा ने इस्लाम त्यागकर अपनाया सनातन, दोस्त से कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -