वेलेंटाइन डे पर माँ ने गर्लफ्रेंड को घर लाने से कर दिया मना तो भड़का बेटा, उतार दिया मौत के घाट
वेलेंटाइन डे पर माँ ने गर्लफ्रेंड को घर लाने से कर दिया मना तो भड़का बेटा, उतार दिया मौत के घाट
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ वेलेंटाइन डे के अवसर पर जब मां ने बेटे की गर्लफ्रेंड को घर में आने से रोका तो युवक इस तरह गुस्से में आ गया कि उसने अपनी मां का क़त्ल कर दिया। भोपाल पुलिस ने अब इसका खुलासा किया है। पुलिस ने बताया 15 फरवरी को शबरी नगर से कॉल आई थी कि वहां रहने वाली नंदा मोरे की मौत हो गई है। पुलिस जब पहुंची तो महिला के मुंह पर चोट के निशान थे तथा होंठ कटा हुआ था। 

वही बेटे से जब इस बारे में पूछताछ की गई तो वो पुलिस को इसका कुछ ठोस जवाब नहीं दे पाया। हालांकि जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत दम घुटने से सामने आई तो पुलिस का शक बेटे रौनक पर गहरा गया। फिर पुलिस ने मृतक महिला के बेटे को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो उसने मां की मौत का पूरा सच उगल दिया तथा अपने जुर्म को कबूल कर लिया। हत्यारोपी रौनक ने बताया कि वेलेंटाइन डे पर वो देर रात अपनी प्रेमिका को घर लाना चाहता था मगर उसकी मां ने उसे ऐसा नहीं करने दिया।

वही इसी बात पर रौनक एवं उसकी मां के बीच झगड़ा हो गया तथा रौनक ने मां को धक्का दे दिया जिससे वो नीचे गिर गई। उन्हें चेहरे पर चोट लग गई एवं बेड से टकराने के कारण उनका होंठ भी कट गया। अपराधी ने बताया कि इसके बाद मां ने उठकर उसे थप्पड़ मार दिया। इस बात से रौनक इतना भड़क गया कि उसने किसी कपड़े से मां का गला घोंट दिया तथा उसका क़त्ल कर दिया। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

राजकोट टेस्ट को बीच में ही छोड़कर घर रवाना हुए अश्विन, क्या अब भारत 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलेगा ?

पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए तैयार करें नारियल गुलाब का लड्डू, जानें इसे बनाने का आसान तरीका

बेसन का चीला खाकर बोर हो चुके हैं तो इन चीजों का इस्तेमाल कर बदलें इसका स्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -