माँ पड़ोस में, पिता सोता रहा, उधर बच्चे की मौत
माँ पड़ोस में, पिता सोता रहा, उधर बच्चे की मौत
Share:

नई दिल्ली. छोटे बच्चों पर अगर नज़र ना रखी जाए तो यह लापरवाही बड़े हादसे को अंजाम दे सकती है. अशोक विहार इलाके में माता-पिता के ध्यान ना देने की वजह से दो साल के मासूम की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक वजीरपुर निवासी किशन पेशे से इलेक्ट्रीशियन है. उसकी पत्नी बिंदू आसपास के घरों में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है. इनके दो साल के बेटे आदित्य की पानी से भरी 20 लीटर की बाल्टी में गिरकर उसकी मौत हो गई. दरअसल मंगलवार दोपहर को पड़ोस में किसी की मौत होने पर बिंदू वहां गई थी. इस दौरान किशन घर में ही था और आदित्य सो रहा था. बाद में किशन को भी नींद आ गई. थोड़ी देर के बाद आदित्य की नींद खुल गई और वह खेलते-खेलते बाथरूम के पास पहुंच गया.

बाथरूम में बाल्टी में झांकते हुए वह उसमें गिर गया. चूंकि हाथ पीछे रह गए थे इसलिए वह खुद को बचा नहीं पाया. उधर, करीब तीन बजे बिंदू जब घर लौटी तो उसने आदित्य को ढूंढना शुरू किया. पति-पत्नी जब बाथरूम की तरफ गए तो आदित्य को बाल्टी में पड़ा पाया. आदित्य को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

निवेश से पहले करें आधार को लिंक

दाऊद और शकील के बीच दरार

यूके की बड़ी पाइपलाइन बंद होने से बढे ईंधन के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -