जिंदा दफन हुईं 2 महिलाएं, दोनों की दर्दनाक मौत, चौंकाने वाला है मामला
जिंदा दफन हुईं 2 महिलाएं, दोनों की दर्दनाक मौत, चौंकाने वाला है मामला
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई यहाँ एक 50 वर्ष पुराने घर की दीवार अचानक गिर गई जिसके भीतर दोनों महिलाएं दब गई जब तक निकल जाता तब तक एक मौत हो चुकी थी जबकि दूसरी महिला ने SKMCH ले जाने के मार्ग में दम तोड़ दिया घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

यह दर्दनाक दुर्घटना रीगा थाना इलाके के पटनिया पंचायत में हुई। मृत महिलाओं की पहचान अजय राम की पत्नी 30 वर्षीय पूनम देवी एवं मोहन राम की पत्नी 35 वर्षीय मुन्नी देवी के तौर पर हुई है। दोनों के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज धूप से बचने के लिए एक पुराने घर के दीवार के पास छांव में महिलाएं बैठी थी आपस में बातचीत कर रही थी घर प्रवीण कुमार नामक व्यक्ति का था अचानक पुराने घर की दीवार धड़ाम से गिर गई जिसमें पूनम देवी एवं मुन्नी देवी नीचे दब गईं। स्थानीय लोग दौड़े तथा दोनों को बहुत मशक्कत के पश्चात् बाहर निकाला। उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया जहां पूनम देवी को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

सदर अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि दूसरी चोटिल महिला मुन्नी देवी की हालत नाजुक थी। प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। घरवालों ने बताया कि चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही रास्ते में मुन्नी देवी ने दम तोड़ दिया। इस मामले में रीगा थाना पुलिस में यूडी केस दर्ज किया है थानाध्यक्ष रामएकबाल ब्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम के पश्चात् दोनों शवों को घरवालों को सौंप दिया गया है। स्थानीय लोगों द्वारा मुआवजा की मांग की गई है। घटना से गांव के लोग मर्माहत हैं।
 

4 संभागों में तेज बारिश-बिजली का अनुमान, जानिए अपने शहर का हाल

हैवानियत की हदें पार! 6 वर्षीय बच्ची से कुकर्म कर उतारा मौत के घाट, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग

'दिल्ली आ रहा हूँ, रोक सको तो रोक लो..', ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी की ED को खुली चुनौती, भर्ती घोटाले में भेजा था समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -