Share:
हैवानियत की हदें पार! 6 वर्षीय बच्ची से कुकर्म कर उतारा मौत के घाट, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग
हैवानियत की हदें पार! 6 वर्षीय बच्ची से कुकर्म कर उतारा मौत के घाट, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग

अलीगढ़: अलीगढ़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 6 वर्षीय बच्ची का बलात्कार के बाद क़त्ल कर दिया गया है। इस मामले में अलीगढ़ पुलिस ने दो सगे भाईयों- सुअलीन एवं रिजवान को गिरफ्तार किया है। बच्ची का शव अपराधियों के घर के ऊपर बंद पड़े एक वॉशरूम में पड़ा मिला। पोस्टमार्टम की आरभिंक रिपोर्ट के अनुसार, बलात्कार के बाद बच्ची के साथ कुकर्म भी किया गया था। तत्पश्चात, उसका गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया।

ये वारदात अलीगढ़ के तुर्कमान थान इलाके की है। 26 सितंबर को बच्ची गायब हुई थी। काफी खोजबीन तथा पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने के बाद CCTV फुटेज की मदद से बच्ची का शव बरामद किया गया है। उसे पीड़ित बच्ची के घर के बगल में ही रहने वाले सुअलीन तथा रिजवान ने मार डाला था। इस मामले में यूपी की अलीगढ़ पुलिस के SSP के कलानिधि नैथानी के हवाले से बताया गया है कि बच्ची की माँ ने पुलिस में शिकायत की थी कि उनकी बच्ची नहीं मिल रही है। मीडिया से चर्चा में SSP कलानिथि नैथानी ने बताया, “दोनों घर की छत मिली हुई है तथा दोनों परिवार एक ही समुदाय के हैं। जब उस घर की छानबीन की गई तो पता चला कि इसकी छत पर एक बाथरूम जैसा कमरा है। उसके बराबर में एक छोटा सा कमरा है। यहीं पर बच्ची को बरामद किया गया। बच्ची को तुरंत चिकित्सालय भेजा गया, जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।”

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, मुख्य अपराधी सुआलीन ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसने बच्ची को 20 रुपए देकर अपने लिए गुटखा तथा उसके लिए चिप्स मँगवाई थी। तत्पश्चात, उसने बच्ची के साथ हैवानियत की तथा फिर क़त्ल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। बता दे कि अलीगढ़ में 6 वर्षीय बच्ची को दुष्कर्म-कुकर्म के बाद मारने वाला सुअलीन ई-रिक्शा चलाता है। उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया तथा फिर कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद कहीं वो पकड़ा ना जाए, बच्ची का गला घोंटकर उसने उसकी जान ले ली। इस काम में उसके भाई रिजवान ने सहायता की तथा खून साफ किया। इसके बाद दोनों भाई बच्ची को ढूंढने का नाटक करने लगे।

इस टीवी को होस्ट करते नजर आएँगे पंकज त्रिपाठी!

'देश में सांप्रदायिक शक्तियों का बोलबाला, संविधान बदलने की काफी कोशिशें हो रहीं..', केंद्र पर लालू यादव का हमला

टीचर शाइस्ता ने मुस्लिम छात्र से 5वीं कक्षा के हिन्दू बच्चे को पिटवाया, माता-पिता ने दर्ज कराई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -