बच्चे को कमरे में बंद कर 2 टीचरों ने किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश
बच्चे को कमरे में बंद कर 2 टीचरों ने किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में 2 अध्यापकों का अमानवीय चेहरा सामने आया है। विद्यालय में कुछ दिन तक गैरहाजिर रहने पर अध्यापकों ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी तत्पश्चात, बच्चा दर्द से तड़पने लगा। घटना गोलूवाला के महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी विद्यालय का है जहां इस विद्यालय के 2 अध्यापकों ने कक्षा 7वीं के एक छात्र को कुछ दिनों तक विद्यालय से गैर हाजिर रहने पर जमकर पीटा। विद्यालय के अध्यापकों ने लगभग 20 मिनट के अंतराल पर उसे बच्चे को दो बार डंडों से इस कदर पीटा कि बच्चे की कलाई, जांघ और प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान पड़ गए।

घटना शुक्रवार की सुबह की है। बच्चे के शरीर पर डंडों के निशान बने हुए हैं एवं वो दर्द से तड़प रहा था। प्राप्त खबर के मुताबिक, निवादान पंचायत का छात्र गुलशन विद्यालय में कक्षा 7वीं का छात्र है। घरवालों का आरोप है कि विद्यालय से गैरहाजिर रहने की वजह से बच्चे से शुक्रवार को विद्यालय के 2 अध्यापक अमित कुमार और रवि सेवटा ने बेरहमी से मारपीट की। बच्चे को पहले प्रार्थना के चलते पीटा गया फिर उसके बाद दूसरे टीचर ने डंडा लेकर कमरे में बंद कर बेतहाशा पीटा। 

आरोप है कि जब एक डंडा टूट गया तो बच्चे से ही अध्यापक ने नीम का दूसरा डंडा मंगाया एवं फिर मारपीट की। बच्चा डरा सहमा दर्द को दबाकर स्कूल में बैठा रहा और छुट्टी के बाद घर लौटने पर उदास था। विद्यालय से लौटने के पश्चात् बच्चे ने पिटाई की बात घरवालों को भी नहीं बताई। रात को जब बच्चे को पिटाई से शरीर में दर्द होने लगा तो वो बुरी तरह रोने लगा। तत्पश्चात, घरवालों को बच्चे के साथ हुई घटना की खबर प्राप्त हुई। तत्पश्चात, देर रात घरवाले उसे लेकर स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और भर्ती कराया। बच्चे के घरवालों ने पिटाई को लेकर गोलूवाला थाने में भी देर रात शिकायत दर्ज कराई। बच्चे को उपचार के बाद चिकित्सालय से छुट्टी दे दी गई है।

'कोरोना के बाद बढ़े कैंसर के केस', स्वामी रामदेव का बड़ा बयान

बैडमिंटन एशियाई मिश्रित टीम चैंपियनशिप में चीन से हारा भारत

नहीं मिली बुलेट बाइक तो कर डाली बहू की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -