नहीं मिली बुलेट बाइक तो कर डाली बहू की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
नहीं मिली बुलेट बाइक तो कर डाली बहू की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

पटना: बिहार से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने अपनी बहू का क़त्ल कर दिया तथा सबूत मिटाने के लिए शव को गायब कर दिया। घटना को अंजाम देने के पश्चात् ससुराल के लोग मौके से फरार हो गए। शिकायत प्राप्त होने के बाद तहकीकात में जुटी पुलिस को अब तक मृतक महिला का शव नहीं मिला है साथ ही फरार ससुराल वाले भी पकड़ में नहीं आ सके हैं। मृतक महिला के मायके वालों ने पति सहित 8 व्यक्तियों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, घटना बिहार के आरा के शाहपुर थाना इलाके के कारनामेपुर ओपी अन्तर्गत ईश्वरपुरा गांव की है। बिरेंद्र सिंह की 25 वर्षीय बेटी लवली कुमारी की शादी 11 दिसंबर 2020 को भोजपुर जिले के ईश्वरपुरा गांव के रहने वाले राम अवतार सिंह के बेटे पुत्र जयगोविंद सिंह उर्फ भुटेली सिंह से हुई थी। बिरेंद्र मूल तौर पर रोहतास जिले के बिक्रमगंज बलुआही गांव के रहने वाले हैं। शादी के पश्चात् कुछ महीने तक तो सबकुछ ठीक चलता रहा फिर ससुराल के लोगों ने लवली से बुलेट बाइक की मांग करना आरम्भ कर दिया। पति, सास, ससुर, जेठानी, देवर एवं ननद निरंतर लवली को दहेज की मांग कर प्रताड़ित करते हुए उससे मारपीट भी कर रहे थे। ससुराल वालों की मांग एवं प्रताड़ना की जानकारी कई बार लवली ने अपने मायके वालों को दी थी। लेकिन, समाज के डर और गरीब परिवार होने की वजह से पुलिस शिकायत नहीं की गई।

मृतक महिला लवली के पिता बिरेंद्र सिंह के अनुसार, ससुराल वालों 16 फरवरी को बेटी का क़त्ल किया, मगर हम लोगों को घटना की कोई भनक तक नहीं लगी। जब हमें इस बारे में पता चला तो हमने कारनामेपुर ओपी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन, जब हम लोग पुलिस के साथ बेटी के ससुराल पहुंचे तो देखा कि घर पर कोई नहीं है। साथ ही बेटी का शव भी नहीं था। पूरा परिवार क़त्ल करने के पश्चात् फरार हो गया है एवं बेटी के शव को भी गायब कर दिया। पिता बिरेंद्र सिंह ने बताया कि बेटी के पति जयगोविंद सिंह उर्फ भूटेली समेत 8 व्यक्तियों पर दहेज की मांग पर हत्या और साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव गायब करने की FIR दर्ज कराई है। पुलिस बेटी के शव और अपराधी ससुराल वालों को अभी तक नहीं ढूंढ पाई है। हमारी मांग है कि जल्द से जल्द बेटी के शव को ढूंढा जाए और अपराधी ससुराल वालों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए।

'प्रेग्नेंट महिला के पेट पर पुलिस ने मारी लात और फिर...', मामला जानकर काँप जाएंगे आप

4 मार्च तक रद्द हुई कई ट्रेनें, यहाँ देखें लिस्ट

'चट्टान की तरह मेरे पीछे खड़े रहे अमित शाह', CM शिंदे का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -