चलती ट्रेन में 2 यात्रियों पर किया धारदार हथियार से हमला, मची अफरा-तफरी
चलती ट्रेन में 2 यात्रियों पर किया धारदार हथियार से हमला, मची अफरा-तफरी
Share:

गंजम: ओडिशा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शख्स ने चलती ट्रेन में दो यात्रियों की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे दोनों की हालत गंभीर हो गई. रेलवे पुलिस ने दोनों चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, ओडिशा के गंजम जिले के रहने वाले बी.चंद्रशेखर रेड्डी तथा सिकंदराबाद के बी.त्रिनाथ गांधीधाम-पुरी ट्रेन की जनरल बोगी में यात्रा कर रहे थे. इस के चलते सीट पर बैठने को लेकर बरहामपुर क्षेत्र के छगला नाइक नाम के सह-यात्री से उनकी बहस हो गई. इस के चलते विवाद इतना बढ़ गया कि छगला नाइक ने रेड्डी तथा त्रिनाथ पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. अपराधी ने दोनों की गर्दन पर हमला किया था. GRP पुलिस के नीलकंठ बेहरा ने कहा कि ट्रेन में एक महिला तथा उसका पति यात्रा कर रहा था. उसी समय दंपत्ति के पास बैठे दो लोगों के बर्ताव से महिला को असहज लगा. 

तत्पश्चात, अगले स्टेशन पर वे दोनों उतर गए तथा दो अन्य यात्री आकर बैठ गए. इस बार महिला के पति को लगा कि सीट पर आकर बैठे दोनों लोग पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने वालों के साथी हैं. इसलिए उसने बिना हकीकत जाने उन पर हमला कर दिया. दोनों चोटिल व्यक्तियों की हालत अब स्थिर है. उन पर हमला करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. GRP पुलिस के नीलकंठ बेहरा ने कहा कि घटना की खबर प्राप्त होते ही बलांगीर जिले के टिटिलागढ़ रेलवे जंक्शन पर रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने चोटिल व्यक्तियों को बचाया तथा उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया. अपराधी दंपत्ति को भी पूछताछ के लिए गिरफ्त में लिया गया है. 

कांग्रेस विधायक मम्मन खान की गिरफ़्तारी के बाद नूंह में माहौल बिगड़ने की आशंका ! इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू

'देश की प्रगति की रीढ़..', पीएम मोदी ने इंजीनियर्स दिवस पर दी शुभकामनाएं, सर विश्वेश्वरैया को दी श्रद्धांजलि

ग्रेटर नोएडा: निर्माणाधीन ईमारत में लिफ्ट गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -