जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़, हथियारों और गोला-बारूद का भारी जखीरा हुआ जब्त
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़, हथियारों और गोला-बारूद का भारी जखीरा हुआ जब्त
Share:

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़ किया। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों के अनुसार सोमवार को सुरक्षाबलों ने हथियारों और गोला-बारूद का भारी जखीरा बरामद किया। सुरक्षाबलों ने अहरबल के आदिपाल जंगल इलाके में दो आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़ करते हुए उन्होंने विश्वसनीय इनपुट की मदद से यह जानकारी जुटाई। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, यह क्षेत्र दक्षिण कश्मीर जिले में होने की बात कही जा रही है। इलाके में तलाशी के दौरान दो ठिकानों का भंडाफोड़ हुआ और बाद में उन्हें नष्ट कर दिया गया। 

प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बल अपराध करने वाली सामग्री और हथियार/गोला-बारूद बरामद करने में सफल रहे । बरामद हथियारों की सूची में 7.62 एमएम की पीके मशीन गन शामिल है, एक यूएमजी, नौ पीके मशीन गन 7.67 एमएम गाड़ियां, मैगजीन के साथ नाइन एमएम (स्टार) पिस्टल, नाइन एमएम पिस्टल (डिसेब्लेड), 24 नाइन एमएम पिस्टल आरडीएस, एक रोटेटिंग बोल्ट (एके-47), 237 एके-47 राउंड, एक चिली ग्रेनेड, 32 5.56 एमएम आरडीएस और एक एक एके-47 मैगजीन। बरामद सभी सामग्री को जांच के मकसद से पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है। 

वही एक अन्य घटनाक्रम में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी सहयोगियों को बारामूला जिले में गिरफ्तार किया गया । इस मिशन में उनके पास से दो ग्रेनेड बरामद किए गए। पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के बोनियार में प्रतिबंधित आतंकी संगठन के दो आतंकी साथियों को भी गिरफ्तार किया है। अब मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है।

हरिद्वार कुंभ: कोरोना नियमों के साथ शुरू हुआ अंतिम शाही स्नान, सीमित संख्या में जुटे साधू-संत

बहराइच में दो बसों की भिड़ंत, दोनों ड्राइवर सहित 3 की मौत, 6 घायल

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर चुनाव आयोग ने उठाया बड़ा कदम, 2 मई को विजय जुलूस पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -