बहराइच में दो बसों की भिड़ंत, दोनों ड्राइवर सहित 3 की मौत, 6 घायल
बहराइच में दो बसों की भिड़ंत, दोनों ड्राइवर सहित 3 की मौत, 6 घायल
Share:

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर जरवल रोड थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात दो बसों की भिड़ंत में दोनों बस के ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत हो गयी है, जबकि छह अन्य यात्री घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से दो की हालत नाजुक है। अधिकारियों ने इस संबंध में जानकारी दी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्यों का जायजा लेने का निर्देश दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने मंगलवार को जानकारी दी है कि, ''सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे जरवल रोड थाना क्षेत्र के शुक्ला ढाबे के पास लखनऊ से गोंडा जा रही रोडवेज बस और गोंडा से लखनऊ की तरफ जा रही प्राइवेट बस की टक्कर हो गई, जिसमें बसों के चालक समेत 3 की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए।''

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस में से निकालकर पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) मुस्तफाबाद पहुंचाया। ASP ने बताया कि CHC में उपचार के दौरान रामचंद्र, शिव नाथ शुक्ला और आकाश तिवारी (दोनों गोंडा निवासी) की मृत्यु हो गई। रामचंद्र का पता ज्ञात नहीं है। उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को उपचार के लिए बड़े अस्पताल भेजा गया है। शेष चार घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी है।

तय हुआ बैंकों के MD और CEO का कार्यकाल, RBI ने जारी किया आदेश

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस ने PM केयर्स फंड में दिए 38 लाख, लोग बोले- गलत जगह दे दिए

जानिए PharmEasy कोरोना टीकाकरण अभियान से जुड़ी ये महत्वपूर्ण बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -