जालंधर और पठानकोट में ट्रेन की चपेट में आने से गई 2 की जान, शव की पहचान हुई और भी ज्यादा मुश्किल
जालंधर और पठानकोट में ट्रेन की चपेट में आने से गई 2 की जान, शव की पहचान हुई और भी ज्यादा मुश्किल
Share:

जालंधर के दमोरिया पुल के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की जान चली गई है। हालांकि बाद में ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी और तकरीबन पौना घंटा वहीं खड़ी रही। जिसके उपरांत ट्रैक के गार्ड ने घटना की सूचना रेलवे अधिकारियों तक पहुंचाई गई। चश्मदीदों ने बोला है कि सुबह धुंध ज्यादा थी। युवक ट्रेन को आते नहीं देख सका। लोगों ने युवक को रुकने की आवाज लगाई लेकिन जब तक कुछ समझ पाता तब तक ट्रेन की चपेट में आया। 

सूचना पर पहुंची GRP ने शव को कब्जे में लेकर 174 की कार्रवाई की। शव को 72 घंटे के लिए सिविल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस को जांच के बीच युवक के पास से कोई भी टिकट या पहचान पत्र नहीं मिला। वहीं, ट्रेन के ड्राइवर के अनुसार युवक रेल लाइन पार करते वक़्त ट्रेन की चपेट में आया था। GRP प्रभारी ने  इस बारें में बोला है कि युवक प्रवासी मजदूर लग रहा है। फैक्टरी एरिया में फोटो लेकर टीमें गई हैं।

ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत: उधर, पठानकोट में पठानकोट-जम्मूतवी रेल सेक्शन पर बुद्धिनगर रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की जान चली गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी। GRP ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए सिविल हॉस्पिटल के शवगृह में रखवा दिया है।

जीआरपी चौकी माधोपुर के एएसआई अनिल कुमार ने कहा है कि सुबह सुजानपुर के स्टेशन मास्टर ने जानकारी दी कि बुद्धिनगर के पास ट्रैक के पास कोई व्यक्ति पड़ा है। घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो व्यक्ति की मौत हो गई थी। मृतक की आयु 60-65 वर्ष के मध्य बताई जा रही है। आसपास के लोगों से व्यक्ति के बारे में जानकारी की गई लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

42 साल का मुबारिक और 22 की श्रुति, लिव-इन में रहने के लिए किया समझौता ! दमोह में लव जिहाद को लेकर मचा बवाल

असम में बड़े ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़: 22,000 याबा टेबलेट जब्त, दो गिरफ्तार

बॉयफ्रेंड की 18 महीने की बच्ची को महिला ने नेल पोलिश रिमूवर पिलाकर मार डाला, कोर्ट भी रह गई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -