असम में बड़े ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़: 22,000 याबा टेबलेट जब्त, दो गिरफ्तार
असम में बड़े ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़: 22,000 याबा टेबलेट जब्त, दो गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: पुलिस के मुताबिक, असम के करीमगंज जिले में शनिवार को दो व्यक्तियों को 22,000 याबा टैबलेट और नकली मुद्रा के साथ पकड़ा गया। नशीले पदार्थ का वजन 2.156 किलोग्राम है और इसकी कीमत रु. उनके कब्जे से अंतरराष्ट्रीय बाजार में मौजूद 2.2 करोड़ रुपये की नकली करेंसी बरामद की गई।

करीमगंज जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) पार्थ प्रतिम दास ने रविवार को कहा कि दोनों आरोपी त्रिपुरा के निवासी हैं, जिन्हें असम राइफल्स ने स्थानीय पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया है। एसपी ने कहा कि असम राइफल्स को अपने खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली, जिसके बाद एक संयुक्त अभियान चलाया गया। दास ने कहा, "गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्ति त्रिपुरा के निवासी हैं, और वे खेप प्राप्त करने आए थे। उन्हें याबा टैबलेट अपने राज्य में ले जाना था।"

एसपी ने कहा कि ऐसा संदेह है कि खेप मिजोरम से आई है और इसमें अतिरिक्त व्यक्ति भी शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा, "हम गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर रहे हैं और आगे की कड़ियों का अनुसरण करके हमें और जानकारी मिलेगी।" पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान त्रिपुरा के उनाकोटि जिले के निवासी प्रीतिरंजन तालुकदार और काजल सरकार के रूप में की गई है। एसपी ने कहा, "हम मामले की आगे जांच कर रहे हैं और दोनों को आज अदालत में पेश किया जाएगा। आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

बॉयफ्रेंड की 18 महीने की बच्ची को महिला ने नेल पोलिश रिमूवर पिलाकर मार डाला, कोर्ट भी रह गई हैरान

'प्रशासन युवती को माता-पिता को सौंप दे, वरना...', दमोह लव जिहाद पर हिंदू संगठन का विरोध

2 युवकों संग चल रहा था 3 बच्चों की मां का अफेयर, फिर अंजाम जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -