आतंकी हमले में देश ने खोया एक और जवान, 2 अन्य घायल
आतंकी हमले में देश ने खोया एक और जवान, 2 अन्य घायल
Share:

नई दिल्ली : 15 अगस्त की नज़दीकी को देखते हुए आतंकियों ने भारत में हमले की साजिशें तेज कर दी है. आज ही पश्चिम बंगाल और यूपी एटीएस के संयुक्त कार्रवाई में दो बांग्लादेशी आतंकी नोएडा से गिरफ्तार किए गए है. वहीं दूसरी ओर सीमा पर पर भी आर-पर की लड़ाई जारी है. आज दिन भर से कश्मीर में चल रही मुठभेड़ में आतंकी हमले में 2 CRPF जवान घायल हो गए है. जबकि 1 अन्य जवान शहीद हुआ है. यह आतंकी हमला जम्मू-कश्मीर के बटमालू में हुआ है. 

नोएडा से 2 बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार...

ताज़ा ख़बरों के मुताबिक़, बटमालू में सुबह से आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी है. एसएसपी इस्माइल पर्रे से मिली जानकारी के मुताबिक, फायर एंड इमरजेंसी विभाग के पास सीआरपीएफ पर आतंकियों ने गोलीबारी की है. जहां दो जवान घायल हो गए है. और एक जवान शहीद हुआ हैं. 

कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में सेना 'ऑपरेशन ऑल आउट' के तहत आतंकियों को खदेड़ने में लगी हुई है. इसके बावजूद आतंकी अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. इससे पहले बीते दिनों आतंकियों ने मोहम्मद सलीम नाम के जवान को उसके घर से अगवा कर उसके हत्या कर दी थी. जिसके जवाब में सेना ने भी 2 आतंकियों को ढ़ेर कर दिया था. फ़िलहाल श्रीनगर के बटमालू में सेना ने इलाके को घेर लिया है और जवान आतंकियों की तलाश में जुटे हुए है. 

ख़बरें और भी...

...तो 15 अगस्त को दहल जाती दिल्ली, बड़े हमले की साजिश नाकाम

पाक का भविष्य आतंक के साये में, 1500 आतंकी मैदान में

आतंकियों के हौंसले बुलंद एक और जवान की अगवा कर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -