कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर
कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर
Share:

जम्मू-कश्मीर में जारी मुठभेड़ के दौरान कल आतंकियों ने कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह की हत्या कर दी थी. जिसके जवाब में सेना की कार्यवाही में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ उसी स्थान पर हुई, जहां कांस्टेबल सलीम शाह की हत्या की गई थी. मारे गए यह आतंकी जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल सलीम शाह की हत्या में भी शामिल थे.

 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद रविवार तड़के सुरक्षा बलों ने कुलगाम के खुदवानी इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया.  इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया जिसके बाद  सुरक्षा बलों ने इन्हे मार गिराया.

 

जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट कर जानकारी दी कि  आतंकियों के जिस ग्रुप ने हमारे जवान सलीम के साथ बर्बरता की थी, एनकाउंटर में ढेर कर दिए गए हैं.  मुठभेड़ वाली जगह से तीन आतंकियों के शव और  तीन हथियार बरामद किए गए हैं. इससे पहले उन्होंने लिखा था, 'कुलगाम के हमारे सहकर्मी कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम की हत्या करने वाले सभी आतंकियों को सुरक्षाबलों ने  घेर रखा है.'

ख़बरें और भी..

आतंकियों के हौंसले बुलंद एक और जवान की अगवा कर हत्या

कठुआ रेप मामले में बड़ा खुलासा

कश्मीर में सेना को कितनी कामयाबी बताएगी यह ख़बर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -