नोएडा से 2 बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार...
नोएडा से 2 बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार...
Share:

नई दिल्ली : आतंकी लगातार भारत में घुसने की जुगत में लगे रहते है जिसका सीमा पर भारतीय सेना भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देती है. मौजूदा समय में भी सेना 'ऑपरेशन ऑल आउट' के तहत आतंकियों को खदेड़ने में लगी हुई है. लेकिन इसके बावजूद भारत में 2 आतंकी घुसने में कामयाब रहे. हालांकि यूपी एटीएस और पश्चिम बंगल पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के चलते दोनों आतंकियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया. ख़बरों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गई दोनों आतंकी बांग्लादेश के बताए जा रहे हैं. 

कश्मीर में सेना को कितनी कामयाबी बताएगी यह ख़बर

यूपी एटीएस और पश्चिम बंगाल पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दोनों आतंकी नोएडा से पकड़े गए है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये आतंकी आतंकवादी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन के है. बताया जा रहा है कि यूपी एटीएस को ख़ुफ़िया विभाग ने जानकारी दी थी कि दो संदिग्ध आतंकी यूपी में मूवमेंट कर रहे हैं. जहां इस सूचना के आधार पर यूपी एटीएस  ने पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ मिलकर नोएडा में दोनों आतंकियों को पकड़ लिया. 

आतंकियों के हौंसले बुलंद एक और जवान की अगवा कर हत्या

ताजा ख़बरों के मुताबिक, पुलिस और यूपी एटीएस की टीम फिलहाल दोनों आतंकियों से पूछताछ में जुटी हुई है. भारत में आने का आतंकियों का मकसद क्या है और वे यहां किससे संपर्क में थे या किस्से संपर्क करने वाले थे इस बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

ख़बरें और भी...

पाक का भविष्य आतंक के साये में, 1500 आतंकी मैदान में

प्रधानमंत्री को धमकी देने वाले IS लड़के गिरफ़्तार

कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -