आतंकियों के हौंसले बुलंद एक और जवान की अगवा कर हत्या
आतंकियों के हौंसले बुलंद एक और जवान की अगवा कर हत्या
Share:

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. कश्मीर में एक ओर जहां आतंकियों की मुठभेड़ में CRPF के 2 जवान घायल हो गए हैं. वहीं दूसरी ओर 1 जवान को आतंकियों ने अगवा कर उसकी हत्या कर दी है. जवान की शिनाख्त ट्रेनी पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद सलीम शाह को आतंकियों ने शुक्रवार देर रात ही अगवा कर लिया था. वह जब छुट्टी पर थे, तब ही उनके घर से आतंकियों ने उन्हें अगवा कर लिया था. 

कश्मीर : सेना ने किया 1 और आतंकी का खात्मा 2 जवान भी घायल

आज शाम को कुलगाम के पास से उनक शव मिला है. इस संबंध में जानकारी पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने दी है. पिछले एक माह के अंतराल में इस तरह का यह तीसरा मामला है, जब आतंकियों ने भारतीय जवानों को अगवा कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. दूसरी ओर सेना भी ऑपरेशन ऑल आउट के तहत आतंकियों की जमकर ख़बर लेने में जुटी हुई हैं. 

महबूबा मुफ्ती की धमकी पर राम माधव का जवाब

गौरतलब है कि इससे पहले रमजान माह के दौरान भी औरंगजेब नामक जवान को आतंकियों ने अगवा किया था. जहां औरंगजेब से कई तरह के सवाल किए गए थे. इसके बाद आतंकियों ने औरंगजेब का वीडियो बनाकर उसकी हत्या कर दी थी. बता दे कि औरंगजेब उस समय हादसे का शिकार हुए थे, जब वे ईद से ठीक पहले अपने घर लौट रहे थे. 

कश्मीर में सेना को कितनी कामयाबी बताएगी यह ख़बर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -