रंग लगाने के बहाने घर में घुसे चार दरिंदे, युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। यहां रंग लगाने के बहाने चार युवकों ने एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता के अनुसार, रंग लगाने के बहाने चारों आरोपी घर में आ गए और दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया। पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोगों के आने पर आरोपी मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार, मामला गोरखपुर जिले के गीडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है।

थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार, मंगलवार को होली त्यौहार में गांव में डीजे बज रहा था। इसी दौरान लगभग 3 बजे चार युवक रंग लगाने के बहाने 19 साल की एक युवती के घर पहुंचे थे। घर में युवती को अकेला देखकर वह उसके एक कमरे में खींच ले गए और वहां उसके साथ एक-एक कर बलात्कार किया। इस बीच पीड़ित युवती की मां घर पहुंची गई। मां को बेटी के रोने की आवाज सुनाई दी तो वह कमरे के बाहर निकली।

कमरा बंद देख महिला ने शोर मचा दिया। ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते आरोपी वहां से भाग निकले। पीड़ित युवती ने सारी घटना परिवार वालों को बताई। इस पर परिजन युवती को लेकर थाने पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज कर पूर्व ग्राम प्रधान के पुत्र सूर्यभान, सिंटू, केशा और मोनू के खिलाफ गैंगरेप की धारा में मामला दर्ज कर सूर्यभान को हिरासत में ले लिया है। गीडा इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि फरार तीन अन्य आरोपितों की खोज में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

होली के दिन युवती का घर से किडनैप कर दुष्कर्म, SP के कहने पर दर्ज हुआ मामला

नशे की गोलियां खिलाकर 7वीं की छात्र से दुष्कर्म करता था टीचर रशीद, करवा चुका था गर्भपात

टॉयलेट गई पत्नी का इंतज़ार ही करता रह गया पति, उधर महिला के साथ हो गया गैंगरेप

 

Most Popular

- Sponsored Advert -