रजनीकांत-अक्षय की Movie 2.0 चीन में 15 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज
रजनीकांत-अक्षय की Movie 2.0 चीन में 15 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड के 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल देशभर में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' गुणगान हो रहा है. अब बात कर ली अक्षय कुमार व रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 के बारे में तो जनाब अभी हाल ही में इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी रिलीज हुआ है जिसको खासा पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म के पोस्टर को आपने देखा ही होगा.

इसमें रजनीकांत अलग रूप में दिखाई दे रहे हैं और अक्षय कुमार इसमें विलेन और बहुत ही खूंखार रूप में नज़र आने वाले हैं. 2.0 रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर हर दिन हो रहे नये और बड़े खुलासों को लेकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि ये भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है. ताजा अपडेट ये है कि इस फिल्म के चाइनीज वर्जन को चीन में दस हजार से 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. किसी भी भारतीय फिल्म को इतनी स्क्रीन्स पहली बार दी जाएगी.

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग डायरेक्टर शंकर ने दो साल पहले शुरू की थी. पहले ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली थी, अब अगले साल यानी 2018 में रिलीज होगी. इस तरह से देखा जाए तो चीन में दंगल-बाहुबली के बाद अब जल्द ही रजनीकांत अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 धमाल मचाने को तैयार है.     

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

PK संग रणवीर की 'ठग लाइफ' सेल्फी आप भी देखिये

'टाइगर जिंदा है' और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की Final डेट का एलान

जुड़वाँ का चुलबुला भी हो चूका है Fail

अब मलाइका का टीवी पर नजर आएगा मस्त रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -