सोफी टर्नर को इस अंदाज़ में प्रियंका चोपड़ा ने किया बर्थडे विश
सोफी टर्नर को इस अंदाज़ में प्रियंका चोपड़ा ने किया बर्थडे विश
Share:

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर के साथ अच्छी दोस्ती रखती है. अपने आप को जे सिस्टर्स बोलने वाली सोफी और प्रियंका को अक्सर साथ में वक्त बिताते और इवेंट्स में साथ जाते देखा जाता रहा है. अब प्रियंका ने सोफी टर्नर के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में विश किया है. प्रियंका ने बहुत खूबसूरत मैसेज के साथ अपनी और सोफी की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की हुई है. 

इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सोफ. मैं तुमसे प्यार करती हूं. आशा है आज का दिन तुम्हारे लिए स्पेशल रहेगा.' प्रियंका ने उस वक्त की फोटो पोस्ट की है, जब वे सोफी से साल 2017 के मेट गाला में मिली थीं. उस वक्त प्रियंका की ट्रेंच कोट ड्रेस के खूब चर्चे हुए थे. ये पहली बार था जब उन्होंने निक जोनस के साथ किसी इवेंट में शिरकत की हुई थी. हालांकि तब निक और प्रियंका की नई-नई दोस्ती ही हुई थी. बता दें कि निक जोनस ने भी भाभी सोफी टर्नर को जन्मदिन की बधाई भी दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday to the love of my life. Life is better with you. ❤️

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas) on

इसके अलावा निक के बड़े भाई जो जोनस ने भी अपनी पत्नी के लिए बर्थडे पोस्ट लिखा हुआ है. सोफी की खूबसूरत फोटो पोस्ट करते हुए जो ने लिखा, 'मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन मुबारक. जिंदगी तुम्हारी साथ बेहतर लगती है.' सोफी टर्नर का जन्मदिन 21 फरवरी को होता है. याद दिला दें कि वैलेंटाइन्स डे के समय सोफी के प्रेग्नेंट होने की खबर दुनियाभर में फैल गई थी. माना जा रहा था कि वे चार महीने प्रेग्नेंट हैं. हालांकि जो, सोफी या जोनस परिवार के किसी भी सदस्य इस खबर की पुष्टि नहीं की हैं.

फिल्म 'पैरासाइट' को ऑस्कर मिलने पर डोनाल्ड ट्रंप ने उड़ाया मजाक

ऑस्कर विनर एक्टर वॉकीन ने बचाई गाय और तीन दिन के बछड़े की जान, वीडियो हुआ वायरल

बेहद खूबसूरत घर में पति संग रहती है Sophie Turner

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -