फिल्म 'पैरासाइट' को ऑस्कर मिलने पर डोनाल्ड ट्रंप ने उड़ाया मजाक
फिल्म 'पैरासाइट' को ऑस्कर मिलने पर डोनाल्ड ट्रंप ने उड़ाया मजाक
Share:

दक्षिण कोरियाई फिल्म पैरासाइट ने ऑस्कर 2020 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता हैं. ऑस्कर के 92 साल पुराने इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी विदेशी भाषा की फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला हैं. बाटा दें किसी अन्य भाषा की फिल्म का ऑस्कर जीतना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को रास नहीं आया और उन्होंने इसे लेकर तंज भी कसा हैं.  

यूएस कोलोरैडो में एक कैंपेन रैली के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कहा हैं की इस बार के अकेडमी अवॉर्ड्स कितने बेकार रहे हैं. उन्होंने कहा, 'ये क्या बकवास है? हमें दक्षिण कोरिया से ट्रेड के मामले में पहले ही इतनी दिक्कतें हैं, उसके ऊपर से इन लोगों ने उन्हें साल की बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दे दिया. '
 
ट्रंप ने कहा कि वह चाहते हैं कि 'Gone With The Winds' जैसी फिल्मों के दिन वापस आएं. उन्होंने कहा कि फिर आपने ब्रैड पिट को अवार्ड दिया, मैं कभी भी उनका बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं रहा. बता दें कि ब्रैड पिट को 'वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलिवुड' में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए ऑस्कर मिला है. निर्माता क्वाक सिन आए और निर्देशक बोंग जून-हो की इस फिल्म को कुल छह पुरस्कारों के लिए नॉमिनेट किया गया था, जिसमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म के साथ-साथ, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म और ओरिजनल स्क्रीनप्ले का ऑस्कर भी मिला.

बेहद खूबसूरत घर में पति संग रहती है Sophie Turner

सुशी रेस्टोरेंट के बाहर नज़र आए सिंगर लियाम पेन

केंडल जेनर ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -